Create

Free Fire में 27 जनवरी रिडीम कोड: मुफ्त में पाएं MP40 लूट क्रेट  

रिडीम कोड (Image Credit : Garena)
रिडीम कोड (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire में विभिन्न प्रकार के कॉस्मेटिक और अनोखे आइटम उपस्थित है। इसके आलावा वैनिटी आइटम जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, ऑउटफिट और गन स्किन मैदान पर काफी अद्भुद दिखाई देते हैं। ये आमतौर पर गेम के स्टोर सेक्शन में उपस्थित होते हैं, जिन्हें खरीदने के लिए खिलाड़ियों को गेम की प्रीमियम करेंसी डायमंड का इस्तेमाल करना पड़ता है।

हालांकि, प्रत्येक गेमर्स डायमंड नहीं खरीद सकते हैं। क्योंकि, इस करेंसी को परचेस करने के लिए खिलाड़ियों को असली पैसे खर्च करना पड़ता है। इसलिए, प्लेयर्स मुफ्त में आइटम प्राप्त करने के लिए तरीके खोजते रहते हैं।

दरअसल, रिडीम कोड की सहायता से मुफ्त में आइटम प्राप्त कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में 27 जनवरी रिडीम कोड मुफ्त में पाएं MP40 लूट क्रेट बताने वाले हैं।


Free Fire में 27 जनवरी रिडीम कोड मुफ्त में पाएं MP40 लूट क्रेट

लूट में उपलब्ध स्किन (Image Credit : Garena)
लूट में उपलब्ध स्किन (Image Credit : Garena)

रिडीम कोड : C7QJDSV9779Q

इनाम : 1x MP40 New Year Weapon Loot Crate

Garena Free Fire में रिडीम कोड का उपयोग करने के लिए खिलाड़ियों को Rewards Redemption वेबसाइट का इस्तेमाल करना पड़ता है। ये कोड सिर्फ आज के लिए मौजूद किया गया है, तो प्लेयर्स जल्द से रिवॉर्ड्स रिडेम्पशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर मुफ्त में स्किन को हासिल कर सकते हैं। नीचे वेबसाइट का इस्तेमाल करने के लिए स्टेप्स दी गई है।


Free Fire में Redeem Codes का उपयोग कैसे करें?

youtube-cover

स्टेप 1: खिलाड़ियों को Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 2: उसके बाद दूसरी स्टेप लॉगिन करना पड़ेगा। उसके लिए स्क्रीन पर अनेक सोशल मिडिया अकाउंट के विकल्प खुल जाएंगे। जैसे Facebook, Twitter, Google, Apple, VK और HUAWEI आदि।

नोट: ध्यान रहे यहां पर लॉगिन करने के लिए Guest अकाउंट नहीं है।

स्टेप 3: स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा। इस बॉक्स में रिडीम कोड को कॉपी और पेस्ट करें। उसके बाद कन्फर्म बटन पर क्लिक करें।

स्टेप 4: रिडीम कोड का इनाम फ्री फायर के मेल बॉक्स में करीबन 24 घंटो के अंदर मिलता है।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment