Free Fire में अनलिमिटेड डायमंड मोड: काम करता है या नहीं?

Free Fire image via ff.garena.com
Free Fire image via ff.garena.com

गरेना फ्री फायर (Garena Free Fire) में खिलाड़ियों को कई सारी अलग-अलग चीज़ें मिलती हैं। आप इन्हें डायमंड्स की मदद से खरीद सकते हैं। डायमंड्स पाने के लिए आपको पैसों की जरूरत होती है। कई खिलाड़ी पैसे खर्च करने में असफल रहते हैं और फिर मोड ऐप्स का उपयोग करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, इससे आपको काफी ज्यादा नुकसान हो सकता है।


Free Fire में अनलिमिटेड डायमंड मोड क्या है?

Free Fire के अनलिमिटेड डायमंड मोड को एक अलग वर्जन कहा जा सकता यही जिसे मॉडिफाय किया हुआ रहता है। बताया जाता है कि इस मोड में अनलिमिटेड डायमंड्स रहते हैं और आप ढेरों चीज़ें मुफ्त में हासिल कर सकते हैं।

डायमंड जनरेटर्स लीगल नहीं रहते हैं और उसी तरह अनलिमिटेड डायमंड मोड्स भी लीगल नहीं रहते हैं। डायमंड्स सर्वर पर स्टोर होते हैं और इसी वजह से मोड द्वारा गेम में बदलाव नहीं आ सकता। यह किसी भी तरह से काम नहीं कर पाएंगे।


क्या Free Fire के अनलिमिटेड डायमंड मोड्स लीगल है?

चीटिंग करना लीगल है ?(Picture Courtesy: Anti-Hack FAQ - ff.garena.com)
चीटिंग करना लीगल है ?(Picture Courtesy: Anti-Hack FAQ - ff.garena.com)

Garena Free Fire ने अपनी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी में साफ तौर पर बताया कि किसी भी तरह की चीटिंग से खिलाड़ी बच नहीं पाएंगे। उनके अनुसार अगर आप मोड ऐप का उपयोग करते हुए चीटिंग करते हैं तो फिर आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Free Fire चीटर्स (Picture Courtesy: Anti-Hack FAQ - ff.garena.com)
Free Fire चीटर्स (Picture Courtesy: Anti-Hack FAQ - ff.garena.com)

अगर आप चीटिंग करते हुए पाए गए तो आपका एकाउंट गेम से हमेशा के लिए बैन हो जाएगा। साथ ही आप उस डिवाइस में कभी भी गेम नहीं खेल पाएंगे। इसी वजह से डायमंड मोड्स का उपयोग करना 100% इल्लीगल है।


नतीजा

खिलाड़ी को किसी भी तरह के मोड्स का कभी उपयोग नहीं करना चाहिए। आपको इस तरीके के ऐप्स से पूरी तरह दूर रहना चाहिए।

Edited by Ujjaval E-Sports