Create

Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स कैसे प्राप्त करें?

गेम के अंदर मुफ्त डायमंड्स ले (Image Credit : Garena)
गेम के अंदर मुफ्त डायमंड्स ले (Image Credit : Garena)
reaction-emoji reaction-emoji
सावन सोलंकी

Garena Free Fire Max के डेवेलपर ने गेम के अंदर हाई-लेवल का ग्राफिक्स प्रदान किया गया है। इस गेम के डेवेलपर प्रत्येक अपडेट के दौरान कॉस्मेटिक इनाम और बदलाव के साथ जोड़ते रहते हैं। प्रत्येक प्लेयर्स डायमंड्स का उपयोग करके आइटम का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस करेंसी को खरीदने के लिए गेमर्स को अपने जेब से पैसे खर्च करना पड़ता है। हालांकि, कुछ गेमर्स डायमंड्स खरीदने में असमर्थ रहते हैं। इस वजह से प्लेयर्स मुफ्त में डायमंड्स खरीदने के तरीके खोजते रहते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स कैसे प्राप्त करें, नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स कैसे प्राप्त करें?

इन-गेम डायमंड्स सबसे कीमत करेंसी है। इसे खरीदने के लिए अपने जेब से पैसे खर्च करना पड़ता है। प्लेयर्स यहां पर दी गई डिटेल्स को फॉलो करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं

1) GPT ऐप्स वेबसाइट

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड (Image Credit : Garena)
गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड (Image Credit : Garena)

GPT ऐप्स और वेबसाइट्स मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त करने के लिए भरोसेमंद विकल्प है। प्लेयर्स गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड, पोल पे, स्वैगबुक्स और इसी रिवॉर्ड आदि। प्लेयर्स इन सभी का उपयोग करके डायमंड्स को फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

youtube-cover

प्लेयर्स सबसे ज्यादा गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड का उपयोग करते हैं। इसमें प्रोफाइल बनाकर सर्वे और अन्य कार्य को पूरा करना होता है। उसके बाद में क्रेडिट्स, गिफ्ट कार्ड और अन्य इनाम प्राप्त कर सकते हैं। उसके बाद इन सभी का यूज करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं।


2) रिडीम कोड्स

youtube-cover

Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स हासिल करने के लिए रिडीम कोड्स सबसे बेहतरीन विकल्प है। ये डेवेलपर के द्वारा प्रदान किया गया है। प्रतिदिन डेवेलपर सर्वर के अनुसार लाइव स्ट्रीम, सोशल मिडिया और अन्य तरीके का उपयोग करके कोड्स को रिलीज करते हैं। इन कोड्स का उपयोग रिवॉर्ड रिडेम्पशन की आधिकारिक वेबसाइट पर सिमित समय के दौरान करना पड़ता है।


Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...