Create
Notifications

Gyan Sujan की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, रियल नाम और यूट्यूब चैनल  

Gyan Sujan की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
Gyan Sujan की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
reaction-emoji reaction-emoji
Sawan E-Sports

Gyan Sujan यह एक पॉपुलर Free Fire Max कंटेंट क्रिएटर है। इस खिलाड़ी ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शरूआत की थी। इस यूट्यूबर को Sujan Mistri के नाम से जानते हैं। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर 14 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 2343 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को करोड़ो गेमर्स देखना पसंद करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Gyan Sujan की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, रियल नाम और यूट्यूब चैनल बताने वाले हैं।


Gyan Sujan की Free Fire Max ID, स्टैट्स

इस यूट्यूबर की Free Fire Max ID 70393167 है।

करियर स्टैट्स

करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)
करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)

Gyan Sujan ने फ्री फायर मैक्स में 19162 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 6836 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 68822 किल्स किये हैं और उनका K/D 5.58 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 2235 मैच खेले हैं और उन्हें 510 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 6107 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 3.54 का है। उन्होंने सोलो मोड में 1446 मैचों में से में 159 जीत दर्ज की हुई है। इसके साथ ही उनका K/D 1.85 रेश्यो का है जबकि वो 2379 किल्स कर चुके हैं।


रैंक स्टैट्स

रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)
रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)

Gyan Sujan ने फ्री फायर मैक्स के अंदर क्लैश स्क्वाड रैंक मोड में स्क्वाड स्टैट्स शून्य है। इसके आलावा डुओ और सोलो स्टैट्स भी शून्य है।

नोट : Gyan Sujan के स्टैट्स की जानकरी प्रोफाइल को देखकर दी गई है, जो भविष्य में कभी भी बदल सकती है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

Gyan Sujan ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 14 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 2343 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को करोड़ों दर्शक देखना पसंद करते हैं। इसके आलावा ये उनके आधिकारिक चैनल पर बेहतरीन कंटेंट प्रदान करते हैं। इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...