Free Fire MAX में Helping Hands इवेंट की हुई एंट्री: जानिए मुफ्त में Pop-Pow बैकपैक, वेपन लूट क्रेट्स और अन्य रिवॉर्ड्स कैसे हासिल करें?

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में Ghost Criminal कैलेंडर चल रहा है, जिसमें खिलाड़ियों को फायदेमंद इवेंट्स प्रदान किए जा रहे हैं। हाल ही में Helping Hands नाम के इवेंट की एंट्री हुई है, जिसमें खिलाड़ियों को मुफ्त में बैकपैक, वेपन लूट क्रेट्स और अन्य रिवॉर्ड्स मिल रहे हैं। इन सभी आयटम्स को पाने के लिए खिलाड़ियों को आसान मिशन्स पूरे करने होंगे। खैर, इस आर्टिकल में हम Helping Hands इवेंट से मुफ्त में Pop-Pow बैकपैक, वेपन लूट क्रेट्स और अन्य रिवॉर्ड्स किस तरह हासिल कर सकते हैं, उस पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire MAX में Helping Hands इवेंट की हुई एंट्री: जानिए मुफ्त में Pop-Pow बैकपैक, वेपन लूट क्रेट्स और अन्य रिवॉर्ड्स कैसे हासिल करें?

youtube-cover

Free Fire MAX में Helping Hands इवेंट को 28 नवंबर 2023 को जोड़ा गया था और यह इवेंट 30 नवंबर 2023 तक चलेगा। आपको बता दें कि इवेंट में मौजूद आसान मिशन्स को पूरे करके मुफ्त में आयटम्स को क्लेम कर सकते हैं। यहां पर मिशन्स और मिलने वाले इनाम की जानकारी दी गई है:

  • बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में एक टीममेट्स की मदद करना होगा: मुफ्त में पाएं 500x गोल्ड कोइंस
  • बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में दो टीममेट्स की मदद करना होगा: मुफ्त में पाएं 2x Star General वेपन लूट क्रेट्स
  • बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में चार टीममेट्स की मदद करना होगा: मुफ्त में पाएं Pop-Pow बैकपैक और 3x गोल्ड रॉयल वाउचर्स

अगर खिलाड़ियों को सभी रिवॉर्ड्स एक साथ में प्राप्त करना है, तो बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड और लोन वुल्फ मोड में चार टीममेट्स की मदद करना होगा और फिर वो इवेंट में जाकर इनाम को क्लेम कर पाएंगे।


Free Fire MAX में Helping Hands इवेंट से मुफ्त में आयटम्स कैसे प्राप्त करें?

Helping Hands इवेंट (Image via Garena)
Helping Hands इवेंट (Image via Garena)

स्टेप 1: स्मार्टफोन में Free Fire MAX गेम को लॉगिन करना होगा।

स्टेप 2: लॉबी में बायीं ओर "Events" वाले बटन पर टच करें। "Ghost Criminal" टैब में "Helping Hands" इवेंट को चुनना होगा।

स्टेप 3: मिशन्स पूरे होने पर क्लेम बटन पर टच करके इनाम को प्राप्त कर सकते हैं।

Edited by Ujjaval E-Sports