Free Fire Max में OB40 एडवांस सर्वर का एक्टिवेशन कोड कैसे जनरेट करें? 

एक्टिवेशन कोड कैसे जनरेट करें? (Image via Garena)
एक्टिवेशन कोड कैसे जनरेट करें? (Image via Garena)

GUIDE : Free Fire Max गेमिंग कम्युनिटी का सबसे आकर्षित फीचर्स प्रदान करने वाला बैटल रॉयल गेम है। इस टाइटल के फीचर्स को इम्प्रूव करने के लिए डेवेलपर हर अपडेट से पहले एडवांस सर्वर को रिलीज करते हैं। गेम के अंदर OB40 अपडेट मई तक जुड़ जाएगा।

हर अपडेट से पहले डेवेलपर एडवांस सर्वर को रिलीज करते हैं। इसमें न्यू फीचर्स और आइटम्स का टेस्ट किया जाता है। गरेना ने पूरी तरह से OB40 एडवांस सर्वर को रिलीज करने की तारीख का खुलासा कर दिया है। ये 19 मई 2023 से 29 मई 2023 यानि की कुल 10 दिन एक्टिव रहने वाला है।


Free Fire Max में OB40 एडवांस सर्वर का एक्टिवेशन कोड कैसे जनरेट करें?

youtube-cover

Free Fire Max में OB40 एडवांस सर्वर के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गेमर्स आसानी से स्टेप-बाय-स्टेप फॉलो करके रजिस्टर कर सकते हैं और डेवेलपर के द्वारा अगर सिलेक्ट करने पर एक्टिवेशन प्रदान किया जाता है। वो उस एक्टिवेशन कोड के माध्यम अनुसार आसानी से न्यू फीचर्स को एक्सेस कर सकते हैं:

स्टेप 1: प्लेयर्स को एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट जाने के लिए नीचे आधिकारिक लिंक दी गई है, जिसे कॉपी करके डायरेक्ट क्रोम ब्राउज़र में ओपन कर सकते हैं।

एडवांस सर्वर आधिकारिक लिंक : (https://ff-advance.ff.garena.com)

स्टेप 2: लॉगिन करने के लिए स्क्रीन पर विकल्प दिख जाएंगे। जैसे फेसबुक और गूगल आदि। प्लेयर्स इन एकाउंट का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं। अगर किसी अन्य एकाउंट का उपयोग करते हैं तो स्क्रीन पर एरर देखने को मिल जाएगा

स्टेप 3: हालांकि, लॉगिन होने के बाद में ईमेल आईडी की जरूरत होगी।

अब डेवेलपर के द्वारा प्लेयर का चयन होता है तो आपको दी गई ईमेल के अनुसार एक्टिवेशन कोड मिल जाएगा। इस कोड के अनुसार एक्सेस मिल जाता है।

नोट : ऊपर दी गई जानकारी राइटर के आधार पर है, जो वास्तव में असली है।

Edited by Sawan E-Sports