Create
Notifications

Free Fire MAX में एलीट पास सीजन 49 मुफ्त में कैसे हासिल करें?

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire MAX में कुछ समय पहले ही एलीट पास सीजन 49 आया है। इसकी शुरुआत में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। हर कोई एलीट पास को खरीदना चाहता है लेकिन इसके लिए डायमंड्स की जरूरत होती है। इस आर्टिकल में हम Free Fire MAx में मुफ्त में एलीट पास हासिल करने के तरीके के बारे में बात करेंगे।


Free Fire MAX में एलीट पास सीजन 49 अब उपलब्ध है

Elite Pass - Swordsoul Reality (Image via Garena)
Elite Pass - Swordsoul Reality (Image via Garena)

एलीट पास सीजन 49 की शुरुआत 1 जून को हुई है और यह 30 जून तक चलेगा। एलीट पास की कीमत 499 डायमंड्स है वहीँ एलीट बंडल की कीमत 999 डायमंड्स है।

Free Fire MAX  में डायमंड्स की मदद से कई चीज़ें खरीदी जा सकती है (Image via Sportskeeda)
Free Fire MAX में डायमंड्स की मदद से कई चीज़ें खरीदी जा सकती है (Image via Sportskeeda)

नीचे बताए गए कुछ तरीकों से खिलाड़ी एलीट पास खरीद सकते हैं:

  1. Google Opinion Rewards: Google Opinion Rewards असल में एक सर्वे ऐप है जहां आप आसान सवालों का जवाब देते हुए इनाम के रूप में प्ले क्रेडिट्स पा सकते हैं। बाद में उन्हें खर्च करके डायमंड्स हासिल कर सकते हैं।
  2. GPT ऐप और वेबसाइट: Easy Rewards, Poll Pay, Swagbucks, Prize Rebel समेत अन्य वेबसाइट का उपयोग करके आप सर्वे और अन्य टास्क कर सकते हैं। बाद में गिफ्ट कार्ड या पैसे कमाकर डायमंड्स खरीद सकते हैं। उससे एलीट पास हैसल कर सकते हैं।
  3. Booyah इवेंट: Free Fire/FF MAX से जुड़े कई सारे इवेंट्स आते हैं और आप यहां इनाम के रूप में डायमंड्स पा सकते हैं और बाद में एलीट पास खरीद सकते हैं।
  4. रिडिम्प्शन कोड: डेवलपर्स कई सारे रिडीम कोड्स रिलीज करते हैं और इसमें इनामों के साथ कई बार डायमंड्स भी मिलते हैं। आप उनसे एलीट पास खरीद सकते हैं।

खिलाड़ी पर्याप्त डायमंड्स हासिल करते हुए अपनी पसंद का एक एलीट पास खरीद सकते हैं।

नोट: Free Fire MAX के लिए मुफ्त डायमंड्स पाना काफी ज्यादा मुश्किल है। आपको इसमें काफी मेहनत करनी पड़ती है और एक-दो क्लिक्स से आपको मुफ्त में चीज़ें नहीं मिलेंगी।


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...