Create
Notifications

Free Fire ने अनगिनत डायमंड्स किस तरह से हासिल करें?

Free Fire image via ff.garena.com
Free Fire image via ff.garena.com
ANALYST

गरेना फ्री फायर (Garena Free Fire) ने डायमंड्स का काफी ज्यादा महत्व है। आप डायमंड्स की मदद से गेम में अलग-अलग तरह के कैरेक्टर्स, पेट्स, गन स्किन्स समेत कई अन्य चीज़ें खरीद सकते हैं। डायमंड्स खरीदने के लिए पैसों की जरूरत होती है लेकिन ज्यादातर लोग पैसे खर्च नहीं कर पाते हैं।

कई ऐसे तरीके हैं जिनसे आप मुफ्त में डायमंड्स पा सकते हैं। आपको इन तरीकों में मेहनत करनी पड़ती है और इसी के बाद आपको डायमंड्स मिलते हैं। कई लोग डायमंड्स जनरेटर्स का उपयोग करने की कोशिश करते हैं। यह तरीके काम नहीं करते हैं और Free Fire में इनका उपयोग करना लीगल नहीं है।

साथ ही इन जनरेटर्स में आपके एकाउंट की सारी जानकारी चली जाती है। इसी वजह से मेहनत करके डायमंड्स पाना सबसे अच्छा विकल्प रहता है। इस आर्टिकल में हम Free Fire के लिए अनलिमिटेड डायमंड्स पाने के तरीके के बारे में बात करने वाले हैं।

Free Fire में अनलिमिटेड डायमंड्स पाने के कुछ अच्छे तरीके

Google Opinion Rewards ऐप  बेहतर विकल्प है
Google Opinion Rewards ऐप बेहतर विकल्प है

Free Fire में मुफ्त डायमंड्स पाने के कुछ बढ़िया तरीके हैं। दरअसल, आप Google Opinion Rewards का उपयोग कर सकते हैं। इसमें आपको कुछ आसान सर्वे के जवाब देने होते हैं और इसके बदले आपको प्ले क्रेडिट्स मिलते हैं जिससे आप डायमंड्स खरीद सकते हैं।

इसके अलावा Free Fire के Booyah ऐप पर कई इवेंट्स आते रहते हैं। आप उनमें हिस्सा लेकर भी डायमंड्स इनाम के रूप में जीत सकते हैं। अगर आपके पास अच्छी स्किल्स है तो फिर आप कस्टम रूम्स में हिस्सा ले सकते हैं। कई यूट्यूब चैनल्स और इंस्टाग्राम पेज गिवअवे और कस्टम रूम्स का आयोजन करते हैं।

कई गिवअवे और कस्टम रूम्स का भी आयोजन होता है
कई गिवअवे और कस्टम रूम्स का भी आयोजन होता है

उनमें हिस्सा लेकर आप डायमंड्स जीत सकते हैं। इसके लिए बढ़िया किस्मत होना सबसे जरुरी चीज़ है। GPT ऐप्स में अलग-अलग टास्क रहते हैं और उन्हें पूरे करने पर आपको पॉइंट्स मिलते हैं जिन्हें रिडीम करके आप पैसे कमा सकते हैं और उनसे फिर डायमंड्स पा सकते हैं।


Edited by Ujjaval E-Sports
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now