Create
Notifications

Free Fire Max में OB35 को भारतीय प्लेयर्स कब तक डाउनलोड कर सकते हैं?

खास पात्र (Image Credit : Garena)
खास पात्र (Image Credit : Garena)
reaction-emoji reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire Max के डेवेल्पर्स ने गेम के अंदर OB35 अपडेट को मई 2022 में शामिल किया था, और प्रत्येक गेमर्स OB35 अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। गेमर्स प्रत्येक अपडेट में अनोखे और खास फीचर्स प्रदान करते रहते हैं। सोशल मिडिया के अनुसार नए अपडेट में डेवेल्पर्स जस्टिन बाइबर के खास पात्र को इन-गेम शामिल करने वाले हैं। प्रत्येक प्लेयर्स काफी ज्यादा खुश और एक्साइटमेंट है।

फ्री फायर मैक्स के डेवेल्पर्स ने गेम के अंदर नए अपडेट को जोड़ने के लिए दर्शकों को संभावित तारीख की घोषणा कर दी है। OB35 अपडेट डेवेलपर के द्वारा 20 जुलाई 2022 को जोड़ा जा सकता है। गेमर्स इस नए अपडेट को कब तक डाउनलोड कर सकेंगे। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में OB35 को भारतीय प्लेयर्स कब तक डाउनलोड कर सकते हैं, नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में OB35 को भारतीय प्लेयर्स कब तक डाउनलोड कर सकते हैं?

Free Fire Max में भारतीय सर्वर पर फिलहाल में ही इवेंट कैलेंडर को जोड़ा गया है। गेम के अंदर OB35 अपडेट 20 जुलाई को शामिल हो जाएगा। अपडेट शामिल होने के दूसरे दिन डेवेलपर क्लैश स्क्वाड सीजन को इन-गेम शामिल करते हैं। प्रत्येक प्लेयर्स की रैंक को रिसेट किया जाता है।

OB35 अपडेट को डाउनलोड कब तक कर सकते हैं

गेम के अंदर OB35 अपडेट को शामिल करने के बाद डेवेल्पर्स सर्वर को कम कर देते हैं। इसके मुताबिक कुछ प्लेयर्स नए अपडेट को डाउनलोड करने में कामियाब रहेंगे और कुछ प्लेयर्स को समस्याएं देखने को मिल सकती है। डाउनलोड करने का समय यहां पर दिया गया है:

  • शुरुआत का समय : 3:00 AM
  • समाप्त का समय : 12:00 PM

अगर कुछ प्लेयर्स OB35 को डाउनलोड करने में परेशानियों का सामना करते हैं तो प्लेयर्स दूसरे दिन आसानी से डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं। गेम के अंदर नए फीचर्स की डिटेल्स:

  • दो मिस्त्री कैरेक्टर्स - साइलेंट सेंटिनल और वॉल ब्रॉल ताकत
  • छूट पेट – फार-साइटेड ताकत
  • न्यू SMG – बीजों
  • चेंज ओवरऑल UI
  • गेम मोड्स के बारे में जानकारी – फ्री ड्रोइड अपोकलीप्स और कॉइन क्लैश
  • अल्टरेशन सेटिंग (कैरेक्टर वॉइसेस

Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...