Free Fire MAX में OB45 एडवांस सर्वर के लिए रजिस्ट्रेशन किस तरह से करें?

Free Fire MAX (Image Credit ff.garena.com)
Free Fire MAX (Image Credit ff.garena.com)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में OB45 एडवांस सर्वर को रिलीज किया जाने वाला है। यह 7 जून 2024 को शामिल होगा और दो हफ्तों तक रहेगा। आप इसमें हिस्सा लेकर मुख्य OB45 अपडेट में आने वाले फीचर्स को टेस्ट कर सकते हैं। इस एडवांस सर्वर को टेस्ट करने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होता है। इस आर्टिकल में हम रजिस्ट्रेशन करने के तरीके के बारे में बात करेंगे।


Free Fire MAX में OB45 एडवांस सर्वर के लिए रजिस्ट्रेशन किस तरह से करें?

आपको रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा (Image via Garena)
आपको रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा (Image via Garena)

आप नीचे दी गई स्टेप्स का पालन करके OB45 एडवांस सर्वर के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं:

स्टेप 1: आधिकारिक एडवांस सर्वर की वेबसाइट पर जाएं। आप यहां https://ff-advance.ff.garena.com वेबसाइट पर यहां से सीधे जा सकते हैं।

स्टेप 2: वेबसाइट पर जाने के बाद आपको दो तरह से लॉगिन करने के विकल्प मिल जाते हैं। आप फेसबुक या गूगल से लॉगिन कर सकते हैं। जिस मुख्य अकाउंट से आपकी गेमिंग ID लिंक हो, उससे ही लॉगिन करें।

स्टेप 3: लॉगिन के बाद आपके सामने एक पेज आएगा, वहां आपको ईमेल अड्रेस डालना होगा।

स्टेप 4: आपके सामने “Join Now” बटन जाएगा, उसे चुनें। ऐसा करके रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा और फिर आपको एक्टिवेशन कोड का इंतजार करना होगा।

आपको एक्टिवेशन कोड ईमेल अड्रेस पर मिलने वाला है। ध्यान रखें कि रजिस्ट्रेशन करने वाले हर एक खिलाड़ी को एक्टिवेशन कोड नहीं मिलता है। अगर किस्मत रही, तो ही कोड मिलेगा। आप Free Fire MAX में OB45 एडवांस सर्वर को 7 जून 2024 से डाउनलोड कर सकते हैं और नए फीचर्स टेस्ट कर सकते हैं। 21 जून तक का समय आपके पास रहेगा, जो नए फीचर्स को टेस्ट करने और इसमें बग्स निकालने के लिए पर्याप्त समय माना जा सकता है। बता दें कि बग्स और ग्लीच निकालने पर डायमंड्स भी मिलते हैं।

App download animated image Get the free App now