Create

Free Fire Max में OB34 एडवांस सर्वर में रजिस्टर कैसे करें? 

एडवांस सर्वर (Image Credit : Garena)
एडवांस सर्वर (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire Max में दुनिया का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा एंड्रॉइड और iOS डिवाइस पर खेला जाता है। वर्तमान समय में गेम के अंदर OB34 अपडेट रन कर रहा है। डेवेल्पर्स प्रत्येक अपडेट के दौरान अद्भुद और आकर्षक रिवॉर्ड प्रदान करते रहते हैं। गेम के अंदर OB33 अपडेट कुछ ही दिनों में समाप्त होने वाला है। ये अपडेट डेवेलपर ने मार्च 2022 में शामिल किया था।

कुछ ही दिनों के बाद गेम के अंदर OB34 अपडेट खास और अनोखे फीचर्स के साथ शामिल होने वाला है। हालांकि, डेवेलपर प्रत्येक अपडेट को पेश करने से पहले एडवांस सर्वर रिलीज करते हैं। इस सर्वर में खिलाड़ियों को शामिल होने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी मिलती है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में OB34 एडवांस सर्वर में रजिस्टर कैसे करें, बताने वाले हैं।


Free Fire Max में OB34 एडवांस सर्वर में रजिस्टर कैसे करें?

फ्री फायर मैक्स रजिस्टर (Image Credit : Garena)
फ्री फायर मैक्स रजिस्टर (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire Max में OB34 एडवांस सर्वर का रजिस्टर कैसे कर सकते हैं। खिलाड़ियों को नीचे स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस बताने वाले हैं। फ्री फायर मैक्स के डेवेल्पर्स ने OB34 अपडेट के एडवांस सर्वर को रिलीज होने की तारीख और समय बताया:

शुरू होने की तारीख : 12 मई 2022

समाप्त होने की तारीख : 23 मई 2022

हालांकि, हमेशा की तरह अनुमान लगाया जाए तो ये एडवांस सर्वर मई के पहले समाप्त में शुरू हो जाएगा। गेमर्स नीचे मौजूद आसान स्टेप्स को फॉलो करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

youtube-cover

स्टेप 1: गेमर्स को सबसे पहले एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

स्टेप 2: गेमर्स को उसके बाद लॉगिन करना पड़ेगा। जैसे फेसबुक, गूगल और अन्य आदि।

स्टेप 3: गेमर्स पूरा करने के बाद एक फॉर्म स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा। उसके बाद नीचे दी गई डिटेल्स को फॉर्म के अंदर फील करें।

  1. नाम
  2. ईमेल एड्रेस
  3. फ़ोन नंबर

स्टेप 4: गेमर्स ये सभी जानकारी डालने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें। उसके बाद रजिस्टर करने की प्रोसेस पूरी हो जाएगी।

ये प्रोसेस पूरी होने के बाद डेवेल्पर्स के सिस्टम में देता स्टोर हो जाएगा। उसके बाद खिलाड़ियों को एडवांस सर्वर के एक दिन पहले एक्टिवेशन कोड ईमेल के अनुसार प्राप्त हो जाएगा। तो गेमर्स एडवांस सर्वर से जुड़ने के लिए एप्लिकेशन की मदद से एक्टिवेशन कोड को डालकर अंदर जा सकते हैं

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment