Create

Free Fire Max में Help Center का उपयोग करके मिसिंग आइटम रिपोर्ट, हैकर, नकारात्मक डायमंड्स और अन्य चीज़ों के खिलाफ रिपोर्ट कैसे कर सकते हैं?

Help Center (Image Credit : Garena)
Help Center (Image Credit : Garena)

Help Center : Free Fire Max दुनिया का सबसे प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को गेमिंग कम्युनिटी में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और काफी कम समय के अंदर अनेक रिकॉर्ड ब्रेक किये हैं। प्लेयर्स इस गेम के अनुसार गन स्किन, यूटिलिटी, कलर ऑउटफिट और अन्य चीज़ों का अनुभव कर सकते हैं।

गेम के अंदर समस्याओं और परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए Help Center का विकल्प मौजूद है। इस विकल्प की सहायता से प्लेयर्स खिलाड़ियों को काफी मदद मिलती है। इसलिए, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में Help Center का उपयोग करके मिसिंग आइटम रिपोर्ट, हैकर, नकारात्मक डायमंड्स और अन्य चीज़ों के खिलाफ रिपोर्ट कैसे कर सकते हैं, नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में Help Center का उपयोग करके मिसिंग आइटम रिपोर्ट, हैकर, नकारात्मक डायमंड्स और अन्य चीज़ों के खिलाफ रिपोर्ट कैसे कर सकते हैं?

youtube-cover

Garena Free Fire Max के डेवेलपर ने Help Center को सहायता के लिए बनाया गया है। प्लेयर्स इस विकल्प से Technical, Payment और अन्य परेशानियों का साझा कर सकते हैं। प्लेयर्स यहां पर दी गई स्टेप्स के मुताबिक वेबसाइट पर जा सकते हैं:

1) अपने स्मार्टफोन में प्लेयर्स को क्रोम ओपन करना होगा। उसके बाद में Help Center की आधिकरिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां पर क्लिक करें।

2) स्क्रीन पर आधिकारिक साइड दिख जाएगी। उसके बाद सबमिट आवेदन बटन पर टच करें।

3) प्लेयर को लॉगिन करने के लिए विकल्प प्रदान किये जाएंगे। जैसे Facebook, VK, Google, Huawei, Apple, और Twitter एकाउंट्स आदि।

4) अपनी पसंद के अनुसार विकल्प का चयन करके लॉगिन करें और रिपोर्ट सेक्शन स्क्रीन पर खुल जाएगा।

5) उसके बाद प्लेयर्स को सर्वर का चयन करना होगा और प्लेयर आईडी, इन-गेम नाम और आवेदन करने का टाइप आदि।

6) प्लेयर्स को सभी रिपोर्ट के विकल्प दिख जाएंगे। जैसे -

  • पेमेंट इशू
  • गेम कंसर्न
  • नकारात्मक डायमंड
  • आइटम बग
  • हैकर रिपोर्ट

7) इन सभी चीजों के साथ सबूत भी जोड़ सकते हैं। जैसे स्क्रीनशॉट के अनुसार दिखाई दे सकता है।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment