Create
Notifications

Free Fire Max में Games Kharido वेबसाइट का उपयोग कैसे करें?

गेम्स खरीदो (Image Credit : Garena)
गेम्स खरीदो (Image Credit : Garena)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire Max विश्व का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को गूगल प्ले स्टोर पर काफी समय पहले लॉन्च किया गया था। वर्तमान में गेम के अंदर OB34 अपडेट चल रहा है। इस गेम के अंदर खिलाड़ियों को लिजेंड्री और रेयर इनाम का कलेक्शन मिलता है। गेमर्स स्टोर सेक्शन से किसी भी इनाम को प्राप्त कर सकते हैं।

हालांकि, गेम के अंदर से किसी भी इनाम को खरीदने के लिए प्लेयर्स को गेम की करेंसी का उपयोग करना पड़ता है। इंटरनेट पर खिलाड़ियों के लिए डायमंड्स टॉप-अप मौजूद है। जैसे Games Kharido, Codashop, SEAGM और इन-गेम टॉप-अप सेंटर आदि। इन सभी तरीकों का उपयोग करके डायमंड्स खरीद सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में Games Kharido वेबसाइट का उपयोग कैसे करें, बताने वाले हैं।


Free Fire Max में Games Kharido वेबसाइट का उपयोग कैसे करें?

डायमंड्स टॉप-अप (Image Credit : Garena)
डायमंड्स टॉप-अप (Image Credit : Garena)

Games Kharido दुनिया की सबसे प्रसिद्व वेबसाइट है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल डायमंड्स का टॉप-अप करने लिए किया जाता है। इस वेबसाइट पर खिलाड़ियों को अनेक टॉप-अप विकल्प मिलते हैं। हालांकि, अगर कोई शुरुआत में नए गेमर्स इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो डायमंड्स के साथ बोनस भी मिलता।

खिलाड़ियों को डायमंड्स खरीदने के लिए गेम्स खरीदो वेबसाइट सबसे बेहतरीन है। गेमर्स डायरेक्ट वेबसाइट पर जाकर अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी डायमंड्स को खरीद सकते हैं।

स्टेप 1: खिलाड़ियों को डिवाइस में Games Kharido की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करना पड़ेगा। डायरेक्ट जाने के लिए नीचे लिंक दी गई है।

Games Kharido : यहां क्लिक करें।

स्टेप 2: उसके बाद खिलाड़ियों को Free Fire Max बटन पर क्लिक करना पड़ेगा। गेमर्स लॉगिन करने के लिए Facebook और Player ID विकल्प का इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्टेप 3: उसके बाद खिलाड़ियों को स्क्रीन पर डायमंड्स टॉप-अप के विकल्प दिख जाएंगे।

स्टेप 4: गेमर्स अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी टॉप-अप का चयन करें। उसके बाद कीमत के अनुसार पेमेंट करने के लिए भारतीय तरीके दिख जाएंगे।

स्टेप 5: पेमेंट होने के तुरंत बड़ा एकाउंट में डायमंड्स ट्रांसफर हो जाते हैं।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...