Create

Free Fire में डायमंड्स और DJ Alok को कम कीमत में कैसे खरीदें?

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Garena Free Fire में कैरेक्टर्स की एक श्रखला है जो खिलाड़ियों को मैदान पर फाइट के दौरान काफी फायदेमंद माने जाते हैं। गेम के अंदर प्रत्येक कैरेक्टर के अंदर मुख्य ताकत है। फ्री फायर के डेवेलपर ने गेम के अंदर DJ Alok को 2019 में जोड़ा गया था। तब से लेकर अभी तक सभी गेमर्स के द्वारा DJ Alok सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

DJ Alok में ड्रॉप द बीट नाम की ताकत है। ये 5 मीटर के दायरे में 10% स्पीड मूवमेंट को बढ़ाता है। इसके आलावा 5HP को बढ़ाता है। इसका कुल डाउन समय 45 सेकंड्स का है। फ्री फायर में स्टोर सेक्शन के अंदर DJ Alok को 599 डायमंड में अनलॉक कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में डायमंड्स और DJ Alok को कम कीमत में कैसे खरीदें, बताने वाले हैं।


Free Fire में डायमंड्स और DJ Alok को कम कीमत में कैसे खरीदें?

मेंबरशीप (Image Credit : Garena Free Fire)
मेंबरशीप (Image Credit : Garena Free Fire)

गरेना फ्री फायर के सदस्य खिलाड़ियों को मेंबरशीप का ऑप्शन भी प्रदान करते हैं। इस विकल्प का उपयोग करके प्लेयर्स कम कीमत में डायमंड्स करेंसी प्राप्त कर सकते हैं। ये खिलाड़ियों को दो विकल्प प्रदान करता है। नीचे पूरी जानकारी देख सकते हैं:

साप्ताहिक मेंबरशीप

साप्ताहिक मेंबरशीप में डायमंड रिवॉर्ड्स और ऑथर रिवॉर्ड्स मौजूद है। प्लेयर्स प्रतिदिन मिशन्स पुरे करके डायमंड प्राप्त कर सकते हैं। इस मेंबरशीप की कीमत 159 भारतीय रूपये हैं जो सिर्फ साथ दिनों के लिए मिलती है। इसके आलावा पहली बार खरीदने पर पर खिलाड़ियों को 100 डायमंड मुफ्त मिलते हैं।

मासिक मेंबरशीप

ये मेंबरशीप खिलाड़ियों को एक माह के लिए मिलती है, जिसमें प्रतिदिन खिलाड़ियों को 60 डायमंड्स प्रदान किया जाता है। इसके आलावा अन्य रिवॉर्ड्स भी मौजूद है। मासिक मेंबरशीप की कुल कीमत 799 भारतीय रूपये हैं। खरीदने के लिए प्लेयर्स BHIM UPI का इस्तेमाल कर सकते हैं।

youtube-cover

Free Fire में मेंबरशीप कैसे खरीदें?

स्टेप 1: खिलाड़ियों को Free Fire चालू करने के बाद VIP बटन पर क्लिक करना पड़ेगा।

स्टेप 2: उसके बाद लेफ्ट साइड मेंबरशीप वाले बटन पर क्लिक करके अंदर जाए। स्क्रीन पर साप्ताहिक और मासिक मेंबरशीप विकल्प खुल जाएंगे।

स्टेप 3: अपनी इच्छा के अनुसार मेंबरशीप का चयन करें और कीमत के अनुसार पेमेंट करें।

नोट: इस मेंबरशीप को खरीदने के लिए खिलाड़ियों को असली भारतीय रूपये खर्च करना पड़ेगा।

स्टेप 4: मेंबरशीप एक्टिवेट होने के बाद प्रतिदिन डायमंड मिल जाएंगे। उसके अनुसार प्रीमियम करेंसी का उपयोग करके DJ Alok को अनलॉक कर सकते हैं।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment