Free Fire Max में Knockout वेब इवेंट : जानें रिवार्ड्स, सर्वर, शुरू होने की तारीख और अन्य जानकारी 

वेब इवेंट जानकारी (Image via Garena)
वेब इवेंट जानकारी (Image via Garena)

EVENT : Free Fire Max में भारतीय सर्वर पर Emerald Storm सफलतापूर्वक समाप्त हो गया है और गरेना के डेवेलपर ने तुरंत Project Crimson थीम इवेंट को जोड़ा दिया है। इसमें खिलाड़ियों को एक्सक्लूसिव Scorpio Bandana मिला है।

गेम के सभी इवेंट की जानकारी पहले ही प्रसिद्ध डेटा माइनर्स VIPClown, Saw Gaming और अन्य अकाउंट पर देखने को मिली जाती है। गेमर्स लेटेस्ट थीम इवेंट में डायमंड्स खर्च करके आइटम प्राप्त कर सकते हैं।


Free Fire Max में Knockout वेब इवेंट : जानें रिवार्ड्स, सर्वर, शुरू होने की तारीख और अन्य जानकारी

हाल ही में प्रसिद्ध डेटा माइनर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर Knockout इवेंट की जानकारी दी है। ये इवेंट खिलाड़ियों को बांग्लादेश, भारत और सिंगापूर सर्वर पर देखने को मिल जाएगा। गेमर्स प्राइज पूल से कॉस्मेटिक आइटम इनाम प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire Max में भारतीय सर्वर पर Knockout वेब इवेंट 8 मई 2023 को जोड़ा जा सकता है। जबकि वो 14 मई 2023 तक रनिंग पर चलने वाला है। हालांकि, डेटा माइनर ने इवेंट की पूरी जानकारी का खुलासा नहीं किया है कि आइटम को प्राप्त करने का फॉर्मेट क्या हो सकता है। गेमर्स को कल पूरी जानकारी मिल जाएगी।

लीक के अनुसार महत्वपूर्ण हाईलाइट खुलासा हुआ है। ये इवेंट गरेना के द्वारा कंफर्म नहीं किया गया है।


Project Crimson इवेंट में मौजूद रनिंग पर इवेंट

Project Crimson इवेंट (Image via Garena)
Project Crimson इवेंट (Image via Garena)

Free Fire Max में डेवेलपर ने न्यू फेडेड व्हील को 5 मई 2023 को जोड़ा गया। था इसमें Scorpio Shatter M1014 की खास स्किन मौजूद है। ये गन स्किन खिलाड़ियों को काफी आकर्षित करती है। इन गन स्किन के एट्रीब्यूट्स खिलाड़ियों को काफी फायदा प्रदान करेंगे। गेमर्स डायमंड्स खर्च करके एक्सक्लूसिव इनाम प्राप्त कर सकते हैं।

गेमर्स को कम-से-कम 1082 डायमंड्स खर्च करना होगा। उसके बाद में जाकर शानदार गन स्किन मिल सकती है। प्राइज पूल से डायमंड्स के आधार पर आइटम को कलेक्शन में जोड़ सकते हैं। आने वाले इवेंट में भाग लेकर कॉस्मेटिक इनाम को प्राप्त करें।

Edited by Sawan E-Sports