Create

Free Fire Max में लेजेंड्री और अनोखे इमोट्स के विकल्प, जिन्हें खिलाड़ियों को खरीदना चाहिए 

लेजेंड्री इमोट्स (Image Credit : Garena)
लेजेंड्री इमोट्स (Image Credit : Garena)
reaction-emoji
·
Sawan E-Sports

Free Fire Max में इमोट्स गेम का सबसे रेयर आइटम है और गेमिंग कम्युनिटी में इन आइटम की मांग काफी ज्यादा होती है। हालांकि, डेवेलपर प्रत्येक अपडेट और इवेंट के अनुसार इन-गेम प्लेयर्स को प्रभावित करने के लिए लेजेंड्री और अनोखे इमोट्स प्रदान करते रहते हैं।

गेम के अंदर Pirate's Flag इमोट सबसे अनोखा है। इस इमोट को डेवेलपर ने मार्च 2020 में जोड़ा गया था। इसे करीबन 500 डायमंड्स में खरीदा गया था। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में लेजेंड्री और अनोखे इमोट्स के विकल्प, जिन्हें खिलाड़ियों को खरीदना चाहिए बताने वाले हैं।

नोट : फ्री फायर को भारतीय सरकार ने आधिकारिक रूप से बैन कर दिया गया है। इस वजह से गेमर्स मैक्स वर्जन को खेलना पसंद करते हैं।


Free Fire Max में लेजेंड्री और अनोखे इमोट्स के विकल्प, जिन्हें खिलाड़ियों को खरीदना चाहिए

3) Win and Chill emote

youtube-cover

Free Fire Max में गेम के डेवेलपर ने रेयर और कॉस्मेटिक इनाम को McLaren 2021 इवेंट में शामिल किया गया था। इस इवेंट में Win And Chill इमोट को भी जोड़ा गया था। ये McLaren टॉप-अप में मौजदू था, जो एक गोल्डन कलर की स्पोर्ट्स कार्ड पर जंप करता है।


2) Winner Throw emote

BTS टॉप-अप इवेंट (Image Credit : Garena)
BTS टॉप-अप इवेंट (Image Credit : Garena)

गरेना के डेवेलपर ने गेम के अंदर प्रसिद्व BTS इवेंट को कोलेब किया गया था। ये कुछ दिनों पहले इन-गेम BTS टॉप-अप इवेंट में शामिल किया गया था। इसमें BTS Winner Throw इमोट और Vehicle स्किन Soldier Nightmare मोटर बाइक मौजूद थी।

ये इमोट ब्रिलियंट डांस करता है। यहां पर इन की कीमत दी गई है:

  • गेम के अंदर से 100 डायमंड्स खरीदकर : मुफ्त में पाएं मोटर बाइक – Soldier Nightmare
  • गेम के अंदर से 300 डायमंड्स खरीदकर : मुफ्त में पाएं Winner Throw इमोट

1) FFWC Throne

youtube-cover

Free Fire Max में (FFWC) गेम का सबसे पहला इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन 2019 में खेला गया था। इसमें ढेर सारे इवेंट शामिल थे। इस बीच डेवेलपर ने FFWC टॉप-अप इवेंट में गेम के अंदर FFWC Throne इमोट को पेश किया गया था। इसे प्लेयर्स ने 300 डायमंड्स में अनलॉक किया था।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment
Fetching more content...