Create

Free Fire में नए Awakened Andrew कैरेक्टर के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी 

Free Fire में नए Awakened Andrew(Image credit: ff.garena.com)
Free Fire में नए Awakened Andrew(Image credit: ff.garena.com)

Garena Free Fire एक प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है, जिसके डेवेल्पर्स खिलाड़ियों के लिए नए कैरेक्टर्स जोड़ते रहते हैं। इस समय इन-गेम 39 कैरेक्टर्स के विकल्प उपलब्ध है इन सभी के पास एक अलग खास ताकत है।

दरअसल, Free Fire के डेवेल्पर्स ने Awakened Andrew नए कैरेक्टर के बारे में घोषणा की है, और खिलाड़ी काफी खुश है। अपडेट के बाद इन-गेम Kelly जिसकी ताकत "द स्विफ्ट" और Hayato जिसकी ताकत "फायरब्रांड" और अब एक और ताकतवर कैरेक्टर जोड़ा जाएगा। खैर, इस आर्टिकल में हम Awakened Andrew कैरेक्टर के बारे में जानकारी पर नजर डालने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में नए Moony पेट को मुफ्त में कैसे हासिल करें?


Free Fire में नए Awakened Andrew कैरेक्टर के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी

टीजर

Awakened Andrew कैरेक्टर का टीजर आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सोशल मिडिया पर पोस्ट किया गया था, जिसके बारे में निचे जानकारी दी गई है:

हम जानते हैं गेम का सबसे बेहतरीन कैरेक्टर Free Fire के अंदर कुछ दिनों पहले जोड़ा है, लेकिन इस कैरेक्टर के बारे में कुछ स्टोरी या जानकारी अभी हम नहीं जानते हैं जो जल्द सामने आएगी।

नीचे वीडियो में नए कैरेक्टर का टीजर मौजूद है जिसे देख सकते हैं:

youtube-cover

ताकत

Free Fire में Awakened Andrew
Free Fire में Awakened Andrew

Free Fire के अंदर Awakened Andrew कैरेक्टर जिसमें वुल्फ पैक नाम की ताकत मौजूद है। यह लेवल 1 पर खिलाड़ी के आर्मर और बूस्ट को 8% तक बढ़ाता है, और इसकी हाई लेवल पर यह कैरेक्टर 14% बड़ा सकता है। यह खिलाड़ियों के लिए काफी मददगार शाबित हो सकता है।

मिशन

FFWC के संबंधित दुनिया में मिशन चल रहे हैं जिसमें Awakened Andrew कैरेक्टर के अनेक टास्क और मिशन मौजूद है। इन मिशन को पूरा करने पर खिलाड़ियों को पिले रंग के टोकन प्राप्त होते हैं।

इन टोकन का उपयोग करके खिलाड़ी काफी सारे इनाम जीत सकता है। यह टोकन इवेंट के माध्यम से इस्तेमाल करना होगा। नीचे FFWC पोस्ट दिया है:

ये भी पढ़ें:- Free Fire में रैंक पुश करने के लिए Skyler कैरेक्टर के साथ पेट्स जोड़ने के 5 अच्छे विकल्प

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment