Mythpat ने Total Gaming को Free Fire मैच की दी बड़ी चुनौती, अगर हारे तो चैनल को करेंगे डिलीट वरना Ajjubhai को करना पड़ेगा फेस रिवील 

दोनों यूट्यूबर के बीच Free Fire मैच होगा (Image Sportskeeda)
दोनों यूट्यूबर के बीच Free Fire मैच होगा (Image Sportskeeda)

मिथिलेश "Mythpat" पाटनकर ने हाल ही में टोटल गेमिंग को एक Free Fire मैच के लिए चैलेंज किया है। इस मैच में काफी बड़ी शर्त जुडी है। आपको बता दें कि यह दोनों ही भारत के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले यूट्यूबर्स हैं। Mythpat अपने चैनल पर Minecraft और GTA 5 खेलना पसंद करते हैं।

इसके अलावा वो COD Mobile, Happy Wheels और अन्य गेम भी खेलते हैं। दूसरी ओर Ajjubhai एक प्रसिद्ध गेमर हैं। वो Free Fire खेलते हैं और उन्हें इसी गेम की वजह से सफलता मिली है। इसके अलावा वो Minecraft और GTA खेलना भी पसंद करते हैं।

नोट: Free Fire इस समय भारत में बैन है और इसी कारण दोनों का यह मुकाबला Free Fire MAX में हो सकता है।


Mythpat ने Total Gaming को Free Fire मैच के लिए चैलेंज किया

Mythpat ने 20 मार्च को एक ट्वीट डाला और इसमें उन्होंने Total Gaming को Free Fire मैच के लिए चुनौती दी। इसमें शर्त यह रखी गई कि अगर Mythpat की जीत होती है तो फिर Total Gaming को फेस रिवील करना होगा। आपको बता दें कि अभी तो उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही Total Gaming ने चुनौती को स्वीकार किया। साथ ही उन्होंने Mythpat से समय और तारीख भी पूछी। अभी तक उनके मैच को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बाद में एक और यूट्यूबर Neon Man ने ट्वीट किया और Mythpat से पूछा कि अगर उनकी हार हुई तो वो क्या करेंगे। इसपर Mythpat ने बताया कि अगर उनकी हार हुई तो वो चैनल को डिलीट कर देंगे। इसके बाद यह ट्विटर पर काफी चर्चा का विषय बन गया क्योंकि दोनों की ओर से बड़ी चीज़ें दांव पर लगी है।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now