Free Fire Max में न्यू AC80 + PARAFAL Ring इवेंट लीक : रिवार्ड्स, शुरू होने की तारीख और महत्वपूर्ण जानकारी

न्यू इवेंट लीक (Image via Garena)
न्यू इवेंट लीक (Image via Garena)

LEAK : Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, गेम के अंदर न्यू इवेंट आने से पहले डेटा माइनर्स के अनुसार उनकी लीक की जानकारी रिवील कर दी जाती है। लीक के अनुसार AC80 + PARAFAL Ring इवेंट की जानकारी मिल रही है जो आने वाले समय में भारतीय सर्वर पर प्रस्तुत होगा। इस डेटा माइनर्स के अनुसार इवेंट का पोस्टर और वीडियो की हाईलाइट पोस्ट हुई है जिसमे कुछ रिवार्ड्स की जानकारी देखने को मिल रही है।

डेवेलपर गेम के अंदर लक रॉयल में न्यू सेक्शन पेश करेंगे। गेमर्स का पास डायमंड्स खर्च करके एक्सक्लूसिव गन स्किन प्राप्त करने का खास मौका है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में न्यू AC80 + PARAFAL Ring इवेंट लीक : रिवार्ड्स, शुरू होने की तारीख और महत्वपूर्ण जानकारी नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में न्यू AC80 + PARAFAL Ring इवेंट लीक : रिवार्ड्स, शुरू होने की तारीख और महत्वपूर्ण जानकारी

प्रसिद्ध डेटा माइनर्स @maxxleakersofc ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर Free Fire AC80 + PARAFAL Ring लक रॉयल की लीक का पोस्टर अपलोड किया है। इसके अलावा सर्वर की भी जानकारी सामने आई है। ये इवेंट भारत, बांग्लादेश और सिंगापूर सर्वर पर 23 जुलाई 2023 को पेश होंगे।

ये पुरे सप्ताह के लिए मौजूद होने वाला है। इवेंट 29 जुलाई 2023 तक रनिंग पर रहेगा। गेमर्स इवेंट में भाग लेकर डायमंड्स खर्च करके महंगी गन प्राप्त कर सकते हैं। इस इवेंट में 20 डायमंड्स में एक स्पिन और 200 डायमंड्स में 11 स्पिन होंगी।

इस इवेंट में खिलाड़ियों को AC80 और PARAFAL की तीन स्किन देखने को मिलने वाली है। ये लीक वीडियो हाईलाइट में देखने को मिली है :

  • AC80 – Phantasmal Touch
  • AC80 – Phantasmal Claws
  • AC80 – Phantasmal Grasp
  • PARAFAL – Flames Undying
  • PARAFAL – Electron Undying
  • PARAFAL – Windrift Undying

इस प्राइज पूल में खिलाड़ियों को गन स्किन के साथ में यूनिवर्सल रिंग टोकन भी प्राप्त होंगे। इन टोकन का उपयोग गेमर्स एक्सचेंज स्टोर के सेक्शन में जाकर गन स्किन को प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now