Free Fire Max में न्यू Alvaro टॉप-अप इवेंट लीक : Fiery Rush ट्रीटमेंट पिस्तौल और Evil Grenadian बैकपैक 

Fiery Rush ट्रीटमेंट पिस्तौल और Evil Grenadian बैकपैक लीक (Image via Garena)
Fiery Rush ट्रीटमेंट पिस्तौल और Evil Grenadian बैकपैक लीक (Image via Garena)

LEAK : Free Fire Max में दो दिन पहले ही लेटेस्ट OB39 अपडेट जोड़ा गया है और हर कोई फैंस न्यू कंटेंट का मजा ले रहे हैं। गरेना के वादे अनुसार इन-गेम कई प्रकार के फीचर्स और बदलाव देखने को मिले हैं। इन-गेम हर कोई Alvaro-थीम के कंटेंट का मजा ले रहा है और हर कोई Awakened ताकत का एन्जॉय कर रहा है।

कई सारे डेटा माइनर्स ने पहले ही Awakened Alvaro का पर्दाफास किया था। @wanton_ofc हर दिन Free Fire Max में सम्मिलित होने वाला कंटेंट को पोस्ट के अनुसार लीक करते हैं। हाल ही में आने वाले दिनों के अंदर Alvaro टॉप-अप इवेंट जुड़ने वाला है जिसका खुलासा लीक के आधार पर हुआ है। ये इवेंट 29 मार्च 2023 को जोड़ा जाएगा।


Free Fire Max में न्यू Alvaro टॉप-अप इवेंट लीक : Fiery Rush ट्रीटमेंट पिस्तौल और Evil Grenadian बैकपैक

@wanton_ofc के आधिकारिक पोस्ट अनुसार Alvaro टॉप-अप इवेंट में ट्रीटमेंट पिस्तौल - Fiery Rush और Evil Grenadian बैकपैक मिलेंगे। हालांकि, Alvaro Reignition इवेंट का कैलेंडर रिवार्ड्स के साथ इन-गेम सम्मिलित हो गया है। इस इवेंट के रिक्वायरमेंट की जानकारी नीचे देख सकते हैं।

यहां पर टॉप-अप इवेंट में आइटम के रिक्वायरमेंट की जानकारी दी गई है:

  • ट्रीटमेंट पिस्तौल - Fiery Rush: 100 डायमंड्स के टॉप-अप में अनलॉक हो जाएगा।
  • Evil Grenadian बैकपैक : 300 डायमंड्स के टॉप-अप में अनलॉक हो जाएगा।

गेमर्स ऊपर दी गई जानकारी के आधार पर टॉप-अप करके मुफ्त में आइटम प्राप्त कर सकते हैं। दोनों इनाम खिलाड़ियों को मुफ्त में प्राप्त करना है। 300 डायमंड्स का टॉप-अप करके एक साथ में दोनों इनाम ले सकते हैं। इन दोनों इनाम को इन-गेम टॉप-अप से अनलॉक कर सकते हैं। वो गेमर्स जिनको टॉप-अप नहीं करते आता है। यहां पर दी गई डिटेल्स को फॉलो करें:

स्टेप 1: खिलाड़यों को स्मार्टफ़ोन में Garena Free Fire Max गेम को बूट करना होगा। "डायमंड" बटन पर टच करने पर अनेक टॉप-अप के विकल्प खुल जाएंगे।

स्टेप 2: 240 भारतीय रूपये में 310 टॉप-अप विकल्प का चयन करना होगा। कीमत के आधार पर पेमेंट करना होगा। पेमेंट सफल होने के तुरंत बाद डायमंड्स अकाउंट में जुड़ जाएंगे।

स्टेप 3: प्लेयर्स को "Alvaro" टॉप-अप इवेंट को ओपन करना होगा।

स्टेप 4: राइट साइड स्क्रीन पर क्लैम बटन पर टच करके मुफ्त आइटम प्राप्त कर सकेंगे।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now