Create
Notifications

Free Fire OB29 अपडेट: मेंटेनेंस ब्रेक से जुडी महत्वपूर्ण जानकारी 

Image credit: ff.garena.com ff36
Image credit: ff.garena.com ff36
Sawan E-Sports
visit

Free Fire में सभी प्लेयर्स OB29 अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले OB29 का एडवांस सर्वर जोड़ा गया था, जिसमें कई सारे अनोखे फीचर्स देखने को मिले थे। जैसे नया पेट, कैरेक्टर्स और गन्स मौजूद है।

Free Fire के डेवेल्पर्स ने सोशल मिडिया के अनुसार खिलाड़ियों को पहले ही बता दिया था, की इन-गेम OB29 अपडेट 4 अगस्त 2021 को जोड़ा जाएगा। Garena Free Fire के अंदर कुछ बदलाव होने वाले हैं, जो नीचे मौजूद है।

  • क्लैश स्क्वाड मोड में काफी बदलाव
  • कैरेक्टर Jota, Luqueta, और Alvaro
  • न्यू कैरेक्टर्स
  • न्यू वीपन्स M1887, XM8, और UZI
  • बैटल रॉयल मोड में गन्स के लिए न्यू अटैचमेंट
  • न्यू विपन AC80
  • 1 vs 1 गेम मोड(नया मैप - आयरन)
  • ग्रेनेड रेंज - ट्रेनिंग ग्राउंड

Free Fire में OB29 अपडेट का मेंटेनेंस ब्रेक

Garena Free Fire के डेवेल्पर्स हर दो महीनें में अपडेट लाते हैं। तो इन-गेम OB29 अपडेट जोड़ा जा रहा है। इस अपडेट के बारे में महत्वूर्ण जानकारी आधिकारिक सोशल मिडिया के अनुसार सभी खिलाड़ियों को पहले ही मिल गई थी।

Free Fire के डेवेल्पर्स हर अपडेट के पहले एडवांस सर्वर लॉन्च करता है। इस सर्वर के आधार पर खिलाड़ियों को इन-गेम जोड़े जाने वाले अपडेट में मौजूद आइटम्स और इनाम के बारे में पता चलता है। तो इन-गेम OB29 अपडेट में कई प्रकार के खास और अनोखे फीचर्स जुड़ने वाले हैं।

Garena Free Fire में OB29 का मेंटेनेंस ब्रेक 4 अगस्त 2021 को सुबह 09:30 am से 05:30pm या 05:45 pm तक चलने वाला है। इस ब्रेक के दौरान Free Fire में मौजूद सभी डेवेल्पर्स कई सारी परेशानियों को देखते हैं। ये ब्रेक करीबन 6 से 7 घंटों तक चलेगा।

तो सभी प्लेयर्स OB29 अपडेट को गूगल प्ले स्टोर से अपडेट करें। Free Fire के अंदर मौजदू सभी फीचर्स का मजा ले।

youtube-cover

Garena Free Fire के डेवेपर्स इस महीने में Free Fire की चौथी एनिवर्सरी मनाने वाले हैं। तो सभी प्लेयर्स को मुफ्त में कुछ खास आइटम्स भी प्राप्त कर सकते हैं। तो इवेंट सेक्शन से अपडेट चैक करते रहें।


Edited by Sawan E-Sports
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now