Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर : APK डाउनलोड, एक्टिवेशन कोड और महत्वपूर्ण जानकारी 

Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर
Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर

GUIDE : Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर ओपन हो गया है और गेमिंग कम्युनिटी के द्वारा आने वाले पेच अपडेट OB41 के न्यू फीचर्स और कंटेंट का मजा लिया जा रहा है। ये सर्वर कुछ सप्ताह तक रनिंग पर रहने वाला है। सभी दिलचस्प लेने वाले प्लेयर्स आवेदन की प्रक्रिया को पूरी करके एक्टिवेशन कोड को प्राप्त कर सकते हैं और APK को डाउनलोड करके न्यू फीचर्स का एन्जॉय ले सकते हैं।

हालांकि, फ़िलहाल एडवांस सर्वर एंड्रॉइड डिवाइस के लिए उपलब्ध है। गेमर्स आधिकारिक वेबसाइट से एडवांस सर्वर की एप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में एक्टिवेशन कोड प्राप्त करने की जानकारी दी गई है।


Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर : APK डाउनलोड, एक्टिवेशन कोड और महत्वपूर्ण जानकारी

दरअसल, गरेना के द्वारा OB41 एडवांस सर्वर की APK फाइल को एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रस्तुत कर दिया गया है। गेमर्स नीचे दी गई सलाह के अनुसार एप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं :

  • स्टेप 1: स्मार्टफ़ोन में एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करें। इस लिंक (https://ff-advance.ff.garena.com) को क्रोम में ओपन करें।
  • स्टेप 2: वेबसाइट का होमपेज खुल जाएगा। खिलाड़ियों को लॉगिन करने के दो विकल्प मिल जाएंगे। फेसबुक और गूगल गेमर्स एपीआई इच्छा के अनुसार किसी भी तरीके से लॉगिन कर सकते हैं।
  • स्टेप 3: लॉगिन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद में “Download APK” बटन पर टच करें। एडवांस सर्वर की एप्लिकेशन डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।
  • स्टेप 4: गेमर्स के डिवाइस में मिनिमम स्टोरेज होना आवश्यक है।
  • स्टेप 5: आखिरी स्टेप प्लेयर्स को एडवांस सर्वर ओपन करना होगा। उसके बाद में फाइल को इंस्टॉल करके चालू करें और डायलॉग बॉक्स में एक्टिवेशन कोड को डालकर न्यू फीचर्स को एक्सेस करें।

Free Fire Max में OB41 एडवांस सर्वर के लिए एक्टिवेशन कोड कैसे प्राप्त करें?

एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट एक्टिव है। गेमर्स OB41 एडवांस सर्वर की वेबसाइट पर जाकर एक्टिवेशन कोड को प्राप्त कर सकते हैं। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करें :

स्टेप 1: Free Fire Max में एडवांस सर्वर की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करें।

स्टेप 2: खिलाड़ियों को चुनिंदा विकल्प का उपयोग करके लॉगिन करना होगा। जैसे फेसबुक और गूगल अकाउंट का उपयोग कर सकते हैं।

स्टेप 3: खिलाड़ियों को एक्टिव ईमेल आईडी डालना होगा।

स्टेप 4: ज्वाइन बटन पर टच करके आवेदन भेज सकते हैं। अगर डेवेलपर के द्वारा स्वीकार किया जाता है तो ईमेल के माध्यम से कोड मिल

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now