Own Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और अन्य जानकारी

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com

Free Fire MAX में शॉर्ट्स कंटेंट काफी प्रसिद्ध हो रहा है। कई सारे यूट्यूबर शॉर्ट्स डाल रहे हैं और Kushal Das (Own Gaming) एक प्रसिद्ध कंटेंट क्रिएटर हैं। उनके चैनल पर 2.62 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और वो 841 मिलियन व्यूज हैं। उनका एक और चैनल है, जिसका नाम “R. I. P. Freestyle” है। इस आर्टिकल में हम Own Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और अन्य चीज़ों को लेकर बात करेंगे।


Own Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और अन्य जानकारी

Own Gaming की Free Fire MAX ID 422128695 है। यह रहे उनके स्टैट्स:

करियर स्टैट्स

Own Gaming के करियर स्टैट्स (Image via Garena)
Own Gaming के करियर स्टैट्स (Image via Garena)

Own Gaming ने 1196 सोलो मैचों में हिस्सा लिया है और वो 78 में जीत दर्ज कर चुके हैं। वो 1931 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 1.73 का है। वो 2438 डुओ मैचों में हिस्सा ले चुके हैं और वो 223 में जीत हासिल कर चुके हैं। वो 3866 किल्स करने में सफल रहे हैं और उनका K/D रेश्यो 1.75 का है। 4453 स्क्वाड मैचों में से उन्होंने 611 में जीत दर्ज की है। वो 9914 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 2.58 का है।

रैंक स्टैट्स

Own Gaming के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)
Own Gaming के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)

Own Gaming ने तीन सोलो मैचों में हिस्सा लिया है लेकिन उन्हें एक में भी जीत नहीं मिली है। वो तीन किल्स करने में सफल रहे हैं और उनका K/D रेश्यो 1.00 का है। कुशल ने 6 डुओ मैचों में से दो किल्स किए हैं। उनका K/D रेश्यो 0.33 का है। उन्होंने स्क्वाड मैचों में दो मैच खेले हैं लेकिन यहां उन्होंने कोई किल या मैच नहीं जीता है।

नोट: Own Gaming के Free Fire MAX स्टैट्स आर्टिकल लिखते समय तक के हैं और आगे जाकर इसमें बदलाव देखने को मिल सकता है।


यूट्यूब चैनल

Own Gaming ने पहली Free Fire वीडियो फरवरी 2019 में डाली थी। उन्होंने अभी तक 1040 वीडियो पोस्ट की है और वो 24 मिलियन व्यूज हासिल कर चुके हैं।

Edited by Ujjaval E-Sports