Create

Free Fire Max में DJ Alok के साथ अनोखी ताकत वाले पेट्स 

DJ Alok के साथ पेट्स (Image via Garena)
DJ Alok के साथ पेट्स (Image via Garena)
सावन सोलंकी

DJ Alok : Free Fire Max दुनिया का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा मोबाइल प्लेटफॉर्म पर खेला जाता है। गेम के अंदर अनोखी और कॉस्मेटिक चीजें हैं। जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, गन स्किन, इमोट्स, ऑउटफिट और बंडल आदि। इन सभी में से कैरेक्टर्स और पेट्स का विकल्प सबसे फायदेमंद माना जाता है।

क्योंकि, मैदान पर हर गेमर्स कैरेक्टर और पेट को कॉम्बिनेशन में उपयोग करके मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। DJ Alok गेम का सबसे शक्तिशाली कैरेक्टर है। इसमें ड्राप द बीट नाम की एबिलिटी है। इस कैरेक्टर के साथ अनोखी ताकत वाले पेट पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में DJ Alok के साथ अनोखी ताकत वाले पेट्स

गेमर्स को यहां पर हम DJ Alok के साथ पेयर करने के लिए ताकतवर पेट्स के बारे में जानकारी बताने वाले हैं।

#3 - DJ Alok + Dreki

Dreki पेट (Image via Garena)
Dreki पेट (Image via Garena)

ताकत - ड्रैगन ग्लेर

Free Fire Max में DJ Alok के साथ पेयर करने के लिए Dreki ताकतवर पेट है। इस पेट को पेयर करके मैदान पर किल्स ही किल्स कर सकते हैं। क्योंकि, ये पेट मैदान पर 10 मीटर के दायरे में मौजदू दुश्मन अगर मेडिकिट का यूज करता है तो उसकी लोकेशन की जानकारी कैरेक्टर को मिल जाती है। DJ Alok स्पीड को बढ़ाकर आसानी से किल्स कर सकते हैं।


#2 - DJ Alok + Mr. Waggor

Mr. Waggor पेट (Image via Garena)
Mr. Waggor पेट (Image via Garena)

ताकत - स्मूथ ग्लू

Free Fire Max में Mr. Waggor सबसे बेहतरीन पेट है। इस पेट को DJ Alok के साथ पेयर करके अनोखा प्रदर्शन कर सकते हैं। क्योंकि, Mr. Waggor मैदान पर 120 से 100 सेकंड्स में ग्लू वॉल प्रदान करता है जो उपयोगी होती है।


#1 - DJ Alok + Rockie

Rockie पेट (Image via Garena)
Rockie पेट (Image via Garena)

ताकत - स्टे चील

फ्री फायर मैक्स में गेमर्स DJ Alok के साथ Rockie को पेयर कर सकते हैं। क्योंकि, ये पेट मैदान पर कैरेक्टर के कुल डाउन समय को 10% से 15% तक कम करता है। इस वजह से गेमर्स इस पेट का उपयोग करते हैं तो DJ Alok काफी तेजी से ड्राप द बीट एबिलिटी का इस्तेमाल कर सकेंगा।


Edited by सावन सोलंकी

Comments

Fetching more content...