Create

Free Fire में (27 दिसम्बर) के रिडीम कोड: मुफ्त में पाए एक्सक्लूसिव आइटम्स 

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Garena Free Fire के अंदर मुफ्त में इनाम को प्राप्त करने के लिए रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करना पड़ता है। क्योंकि, ये तरीका डेवेल्पर्स के द्वारा काफी समय पहले प्रदान किया था। ऐसे बेहद सारे इंटरनेट पर फेक रास्ते उपलब्ध है। किन्तु, प्लेयर्स रिडीम कोड का ही इस्तेमला करें। क्योंकि, अन्य प्लेटफॉर्म का उपयोग करने पर प्लेयर का अकाउंट बैन हो सकता है।

रिडीम कोड का उपयोग करने के लिए Free Fire के डेवेल्पर्स ने Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट बनाई है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में (27 दिसम्बर) के रिडीम कोड मुफ्त में पाए एक्सक्लूसिव आइटम्स बताने वाले हैं।


Free Fire में (27 दिसम्बर) के रिडीम कोड: मुफ्त में पाए एक्सक्लूसिव आइटम्स

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Free Fire में Redeem Codes को काफी महत्व दिया जाता है। क्योंकि, इस कोड की सहायता से प्लेयर्स मुफ्त में लिजेंड्री और एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स को हासिल कर सकते हैं।

रिडीम कोड : FF10VXKEHCPD

इनाम : Reindeer Express Surfboard and Skeleton Magician Mask Loot Crate

फ्री फायर में रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करने के लिए काफी कंडीशन होती है। कोड एक्सपायर नहीं होना चाहिए। प्रत्येक कोड में कुल 12 कैरेक्टर्स मौजूद होते हैं। रिडीम कोड का इस्तेमाल सिर्फ Rewards Redemption की वेबसाइट पर किया जाता है। नीचे पूरी स्टेप्स दी गई है।


Redeem Codes का उपयोग कैसे करें?

youtube-cover

यदि ऊपर मौजदू रिडीम कोड में उपलब्ध इनाम को जल्द से प्राप्त करना चाहते हैं। तो प्लेयर्स यहां दी गई स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं:

स्टेप 1: खिलाड़ियों को सबसे पहले Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।

स्टेप 2: वेबसाइट लोडिंग होने के बाद स्क्रीन पर लॉगिन करने के विकल्प खुल जाएंगे। जैसे Huawei ID, VK, Google, Twitter, Apple ID और Facebook आदि।

स्टेप 3: टेक्स्ट फिल्ड स्क्रीन पर खुल जाएगी। इस टेक्स्ट बॉक्स में ऊपर मौजूद रिडीम कोड डालना पड़ेगा।

स्टेप 4: उसके बाद कन्फर्म बटन पर क्लिक करें। 24 घंटों के भीतर रिवॉर्ड्स अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment