Titanium Gamer (Bharat Nath) की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और यूट्यूब चैनल समेत अन्य जानकारी

Titanium Gamer की प्रोफाइल (Image via Garena)
Titanium Gamer की प्रोफाइल (Image via Garena)

Free Fire Max Stats : Titanium Gamer भारत के एक मात्र सबसे प्रसिद्व Free Fire Max कंटेंट क्रिएटर है। इस खिलाड़ी ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शरूआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर 2.92 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजदू है। इस खिलाड़ी को करोड़ो गेमर्स देखना पसंद करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Titanium Gamer की Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य डिटेल्स बताने वाले हैं।

नोट : फ्री फायर को भारतीय सरकार ने आधिकारिक रूप से बैन कर दिया है। इस वजह से प्लेयर्स मैक्स वर्जन को खेलना पसंद करते हैं।


Titanium Gamer की Free Fire Max ID और स्टैट्स

Titanium Gamer की Free Fire Max ID 256557979 है।

करियर स्टैट्स

करियर स्टैट्स (Image via Garena)
करियर स्टैट्स (Image via Garena)

Titanium Gamer ने फ्री फायर मैक्स में 19963 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 5650 जीत मिली हैं। इस दौरान 60645 किल्स किये हैं और उनका K/D रेश्यो 3.70 का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 1815 मैच खेले हैं और 240 में जीत हासिल की है। उन्होंने 5563 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 3.53 का है। इस खिलाड़ी ने सोलो मोड में 1186 मैच खेले हैं और 166 में जीत हासिल की है। उन्होंने कुल 3770 किल्स किये हैं और उनका K/D रेश्यो 4.24 का है।


रैंक स्टैट्स

रैंक स्टैट्स (Image via Garena)
रैंक स्टैट्स (Image via Garena)

Titanium Gamer ने फ्री फायर मैक्स में क्लैश स्क्वाड रैंक मोड में 1 मैच खेला है। इस यूट्यूबर के डुओ और सोलो स्टैट्स शून्य है।

Titanium Gamer स्टैट्स की जानकारी प्रोफाइल को देखकर दी गई है जो भविष्य में कभी भी बदल सकती है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

Titanium Gamer ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 2.92 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है। इस यूट्यूबर के सभी वीडियोस को काफी दर्शकों के द्वारा देखा गया है। इसके आलावा ये उनके आधिकारिक चैनल पर बेहतरीन कंटेंट प्रदान करते हैं। इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।

Edited by Sawan E-Sports
Be the first one to comment