Create

Garena Free Fire Max में हीरोइक टियर पर जाने के लिए 3 आसान राय 

हीरोइक टियर कैसे पाएं (Image Credit : Garena)
हीरोइक टियर कैसे पाएं (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire Max रैंक सिस्टम पर आधारित बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के अंदर अनेक टियर उपलब्ध है जिन्हें गेमर्स रैंक पुश करके प्राप्त करने की कोशिश में लगे रहते हैं। हालांकि, इन टियर्स को आसानी से प्राप्त नहीं किया जा सकता है। इन टियर पर पहुँचने के लिए खिलाड़ियों को प्रतिदिन मेहनत और लगन के साथ बैटल रॉयल गेम में अच्छा प्रदर्शन करना पड़ता है।

इस गेम के अंदर रैंक पुश करने के लिए दो महत्वपूर्ण मोड्स है जिसे बैटल रॉयल मोड और दूसरा क्लैश स्क्वाड मोड है। इन दोनों के अंदर खिलाड़ियों को अच्छे से रैंक पुश करनी पड़ती है। हर गेमर्स की अलग-अलग प्लानिंग और स्ट्रैटजी होती है जिसकी अनुसार वह आगे बढ़ते जाते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire Max में हीरोइक टियर पर जाने के लिए 3 आसान राय बताने वाले हैं।


Garena Free Fire Max में हीरोइक टियर पर जाने के लिए 3 आसान राय

3) कैरेक्टर्स के कॉम्बिनेशन में पेट्स

कैरेक्टर्स के कॉम्बिनेशन में पेट्स (Image Credit : Garena)
कैरेक्टर्स के कॉम्बिनेशन में पेट्स (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire Max के अंदर अनेक कैरेक्टर्स और पेट्स के विकल्प है। प्रत्येक कैरेक्टर्स में अलग-अलग ताकत होती है। अगर मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कैरेक्टर के कॉम्बिनेशन में पेट का उपयोग करते हैं तो काफी फायदा होता है।

क्योंकि, प्रत्येक पेट के अंदर अनोखी ताकत होती है। ये ताकत मैदान पर दुश्मनों से फाइट के दौरान काफी फायदेमंद होती है। इसलिए, क्लैश स्क्वाड मोड और बैटल रॉयल मोड में रैंक पुश करने के लिए DJ Alok के कॉम्बो में Rockie बेहतरीन विकल्प है।


2) उतरने की जगह

youtube-cover

गरेना फ्री फायर मैक्स के डेवेल्पर्स इन दोनों मोड्स के अंदर काफी जगहें प्रदान करते हैं। हालांकि, रैंक पुश करने पर खिलाड़ियों को काफी ध्यान रखना पड़ता है। गेमर्स शुरुआत में उस जगह पर लैंड करें, जहां पर दुश्मनों की संख्या कम हो। इसलिए, गेमर्स शुरआत में प्लानिंग और स्ट्रैटजी के साथ आगे बढ़कर दुश्मनों को किल्स कर सकते हैं और बूयाह प्राप्त करके रैंक पुश कर सकते हैं।


1) सटीकता और प्रैक्टिस पर ध्यान दे

youtube-cover

हीरोइक टियर को तेजी से प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को ऐम पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि, क्लैश स्क्वाड और बैटल रॉयल मोड में अधिकांश लॉन्ग रेंज फाइट होती है। ऐसे में लॉन्ग रेंज में दुश्मनों को सटीकता से स्प्रे देना काफी मुश्किल होता है। इसलिए, गेमर्स ट्रेनिंग मोड के अंदर प्रतिदिन प्रैक्टिस करें, जिससे ऐम इम्प्रूव होगा और सटीकता से डैमेज देने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment