Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

2020 के 5 सबसे बढ़िया भारतीय Free Fire प्लेयर्स

Free Fire 
Free Fire 
ANALYST
Modified 26 Dec 2020, 19:00 IST
फ़ीचर
Advertisement

Free Fire एक जबरदस्त बैटल रॉयल गेम है। इस गेम ने ईस्पोर्ट्स सिन में काफी ज्यादा नाम कमाया है। इस दौरान कई भारतीय Free Fire प्लेयर्स ने 2020 में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है।


2020 के 5 सबसे बढ़िया भारतीय Free Fire प्लेयर्स

#1 Pahadi

CRX या CriticalX Elite असल में Free Fire India Championship 2020 की सबसे खतरनाक टीमों में से एक रही हैं। इस टीम में लोकेश “Pahadi” कारकोटी ने अपने प्रदर्शन से कई फैंस बनाए हैं। उन्होंने अपनी टीम को कई प्रतियोगिताओं में टॉप पर पहुँचने में मदद की है।


#2 Mafiabala

Mafiabala के नाम से प्रसिद्ध हित वोरा एक शानदार स्नाइपर है और वो Total Gaming Esports का हिस्सा है। उनकी स्निपिंग स्किल्स भारत में बेहतर मानी जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने क्लोज रेंज में भी अपने प्रदर्शन से सबको सरप्राइज किया हुआ है।

Advertisement

#3 VasiyoCRJ

Total Gaming Esports के Vasiyo असल में सबसे शानदार और अनुभवी प्लेयर्स में से एक है। वत्सल “VasiyoCRJ” गैरसिआ ने "The Mafia" का नेतृत्व भी किया था जहां उन्होंने अपनी टीमों को Free Fire Brawler Bash में जीत दिलाई थी वहीं उनकी टीम ने Free Fire Asia All-Stars में तीसरा स्थान प्राप्त किया था।

ये भी पढ़ें:- दिसंबर 2020 में 40 अलग और स्टाइलिश नाम जिन्हें आप Free Fire गिल्ड के लिए उपयोग कर सकते हैं


#4 Mr.JayYT

XTZ (Xtreme Zone Esports), Stalwart Esports के लिए Mr.JayYT काफी अहम खिलाडी है। वो एक आक्रमक खिलाडी है और उनकी स्किल्स हर प्रतियोगिता में नजर आयी हैं.


 #5 Swastik

Advertisement

Swastik असल में 4 Unknown के सबसे अच्छे प्लेयर्स में से एक है। Swastik ने पिछले कुछ समय में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और अपनी टीम को कई अहम समय पर जीत दिलाई है।

ये भी पढ़ें;- दिसंबर 2020 तक Free Fire में मौजूद सारे मैजिक क्यूब बंडल्स की लिस्ट

Published 26 Dec 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit