Create

Free Fire में टॉप-अप सेंटर: इस सप्ताह मिस्ट्री शॉप इवेंट से डायमंड्स कैसे खरीदें?

डायमंड्स (Image Credit : Garena)
डायमंड्स (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों के लिए इन-गेम इवेंट शामिल करता रहता है। इन इवेंट के अंदर खिलाड़ियों को लिजेंड्री और अद्भुद इनाम प्रदान किये जाते हैं। वर्तमान में गेम के अंदर Assassin’s Creed collaboration पेश किया है। वर्तमान में खिलाड़ियों के पास खास मौका है जिसकी मदद से डिस्काउंट में प्लेयर्स आइटम को प्राप्त कर सकते हैं।

डेवेल्पर्स ने इस इवेंट को गेम के अंदर 12 मार्च 2022 को पेश किया था। ये इवेंट 18 मार्च 2022 तक चलने वाला है। इस इवेंट के अंदर मिनिमम 90% तक का डिस्काउंट मिल सकता है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में टॉप-अप सेंटर: इस सप्ताह मिस्ट्री शॉप इवेंट से डायमंड्स कैसे खरीदें, बताने वाले हैं।


Free Fire में टॉप-अप सेंटर: इस सप्ताह मिस्ट्री शॉप इवेंट से डायमंड्स कैसे खरीदें?

मिस्ट्री शॉप इवेंट में खास इनाम (Image Credit : Garena)
मिस्ट्री शॉप इवेंट में खास इनाम (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire गेम के डेवेल्पर्स ने इन-गेम मिस्ट्री शॉप इवेंट को लॉन्च किया है। इस इवेंट के अंदर लिजेंड्री और रेयर इनाम मौजूद है। इन सभी इनाम को प्लेयर्स 90% से मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, इन आइटम को खरीदने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स खर्च करना पड़ता है। इस इवेंट के अंदर लक ट्राय करने से पहले प्लेयर्स डायमंड्स का टॉप-अप करें। उसके पश्चात मिस्ट्री शॉप से इनाम प्राप्त करें। डायमंड्स प्राप्त करने के लिए नीचे स्टेप्स दी गई है।

स्टेप 1: खिलाड़ियों को गेम चालू करके लॉबी स्क्रीन में डायमंड बटन पर क्लिक करके अंदर जाना पड़ेगा।

स्टेप 2: उसके बाद स्क्रीन पर अनेक डायमंड्स टॉप-अप के विकल्प खुल जाएंगे।

स्टेप 3: प्लेयर्स जरूरत के अनुसार किसी भी टॉप-अप का चयन करके कीमत अनुसार भारतीय तरीके से पेमेंट करें। डायमंड्स अकाउंट में आने के बाद मिस्ट्री शॉप में जाकर अपने लक का ट्राय करके मुफ्त में इनाम को प्राप्त कर सकते हैं।

  • 80 भारतीय रूपये - 100 डायमंड्स
  • 250 भारतीय रूपये - 310 डायमंड्स
  • 400 भारतीय रूपये - 520 डायमंड्स
  • 800 भारतीय रूपये - 1060 डायमंड्स
  • 1600 भारतीय रूपये - 2180 डायमंड्स
  • 4000 भारतीय रूपये - 5600 डायमंड्स
Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment