TRKF Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और महत्वपूर्ण जानकारी

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) के अनेक कंटेंट क्रिएटर्स भारत में है। सभी प्लेयर्स को उनकी अनोखी स्किल्स की वजह जाना जाता है। उन्हीं में से एक राहुल (Rahul) भी एक सफल यूट्यूबर है। उनके यूट्यूब चैनल का नाम TRKF Gaming है। वर्तमान में उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 1.26 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। वो चैनल पर शॉर्ट्स, लाइव स्ट्रीम और मजेदार वीडियोस डालते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम TRKF Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और महत्वपूर्ण जानकारी पर चर्चा करने वाले हैं।


TRKF Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और महत्वपूर्ण जानकारी

TRKF Gaming की Free Fire MAX ID 1285612673 है। वो “WINNERS” गिल्ड के लीडर हैं। यह रहे उनके स्टैट्स:

करियर स्टैट्स

TRKF Gaming के स्टैट्स (Image via Garena)
TRKF Gaming के स्टैट्स (Image via Garena)

TRKF Gaming ने अभी तक 3974 सोलो मैचों में हिस्सा लिया है और उन्हें 144 में जीत मिली है। वो 5194 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 1.36 का है। डुओ मोड में उन्होंने 1777 में से 85 में जीत दर्ज की है। वो 2105 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 1.24 का रहा है। इसके अलावा उन्होंने 9280 स्क्वाड मैचों में भाग लिया है और उन्हें 1153 में जीत मिली है। वो 16132 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 1.98 का है।

रैंक स्टैट्स

TRKF Gaming के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)
TRKF Gaming के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)

TRKF Gaming ने अभी तक 7 सोलो मैच खेले हैं और उन्हें 1 में जीत मिली है। वो 15 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 2.50 का है। उनके डुओ स्टैट्स शून्य है। TRKF Gaming ने 33 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 4 में जीत मिली है। वो 94 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D रेश्यो 3.24 का है।

नोट: ऊपर दी गई स्टैट्स की जानकारी मैच खेलने पर किसी भी समय बदल जाएगी।


TRKF Gaming का यूट्यूब चैनल

youtube-cover

TRKF Gaming ने यूट्यूब चैनल की शुरुआत फरवरी 2018 में की थी। वो अभी तक 957 वीडियोस डाल चुके हैं। आपको बता दें, उनके आधिकारिक चैनल पर 1.26 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। उनके चैनल पर अच्छे व्यूज मिल जाते हैं।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now