Create
Notifications

Free Fire Max में V बैज क्या है, और इसे कौन प्राप्त कर सकता है? 

फ्री फायर मैक्स V बैज (Image Credit : Garena)
फ्री फायर मैक्स V बैज (Image Credit : Garena)
reaction-emoji reaction-emoji
Sawan E-Sports
visit

Garena Free Fire Max में एक फ्लैगशिप बैटल रॉयल टाइटल है। ये खिलाड़ियों को बेहतरीन अनुभव और अनोखे फीचर्स प्रदान करता है। इसलिए, फ्री फायर मैक्स को गेमिंग कम्युनिटी में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके आलावा अधिकांश यूट्यूबर ने फ्री फायर मैक्स का बेहतरीन कंटेंट सोशल मिडिया पर प्रदान किया है।

Garena Free Fire Max ने काफी कम समय के दौरान काफी उपलब्धियाँ हासिल की है। गरेना फ्री फायर मैक्स के अंदर पार्टनर प्रोग्राम पेश किया है। ये प्रोग्राम सिर्फ कंटेंट क्रिएटर के लिए उपलब्ध है।

इस पार्टनर प्रोग्राम का नेम V बैज है। गेमर्स के पास एक्सक्लूसिव बैज को हासिल करने के लिए सुनहरा मौका है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में V बैज क्या है, और इसे कौन प्राप्त कर सकता है, बताने वाले हैं।


Free Fire Max में V बैज क्या है, और इसे कौन प्राप्त कर सकता है?

youtube-cover

अगर कोई कंटेंट क्रिएटर V बैज को प्राप्त कर लेता है तो उसके लिए यह के महान उपलब्धि होती है। इस बैज के अंदर खिलाड़ियों को एक्सक्लूसिव और कॉस्मेटिक आइटम प्राप्त होते हैं। जैसे गन स्किन, डायमंड्स, फ्रेग्मेंट, स्किन और कार्ड आदि।

हालांकि, इस बैज को प्राप्त करने के लिए गेमर्स को सिमित समय के दौरान जरूरतमंद शर्तों को पूरा करना पड़ता है। ये शर्तें आसान नहीं होती है। क्योंकि, इस बैज के लिए सिमित जगह ही मौजूद है। इसलिए, गेमर्स नीचे मौजूद शतों को सिमित समय के दौरान पूरा करके V बैज को प्राप्त कर सकते हैं।

  • यूट्यूब चैनल पर 1,00,000 सब्सक्राइबर्स होने चाहिए।
  • 30 दिनों में चैनल पर 80% कंटेंट गेमिंग से मिलता-जुलता होना चाहिए।
  • एक महीने के अंदर करीबन 3,00,000 व्यूज आने चाहिए।
  • गैर कानूनी और बुरा कंटेंट चैनल पर ना डाले, जो की गरेना के विरूद्ध माना जाता है।
  • प्रतिदिन कंटेंट सोशल मिडिया पर अपलोड होना चाहिए।

कंटेंट क्रिएटर इन सभी शर्तों को नियम और कानूनों के अनुसार पूरा करता है तो पार्टनर प्रोग्राम में एक्सेस आसानी से मिल जाएगा। उसके बाद गेमर्स पार्टनर प्रोग्राम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बैज के लिए आवेदन कर सकते हैं।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji reaction-emoji
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now