Free Fire Max में नूब कौन है? गेम के अंदर नए गेमर्स के सामान्य लक्षण

गरेना फ्री फायर मैक्स (Image Credit : Garena)
गरेना फ्री फायर मैक्स (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire Max विश्व का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा मोबाइल डिवाइस पर खेला जाता है। इस बैटल रॉयल गेम ने गेमिंग कम्युनिटी में अहम जगह बनाई है। अधिकांश गेमर्स जब अनुभवी और स्किल्स वाले खिलाड़ियों के सामने फाइट लेते हैं तो प्लेयर्स नूब माने जाते हैं।

कभी-कभी इन खिलाड़ियों को वही कहा जाता है। यदि उनका गेम के अंदर प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है तो खिलाड़ियों को नूब माना जाता है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में नूब कौन है? गेम के अंदर नए गेमर्स के सामान्य लक्षण पर नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में नूब कौन है? गेम के अंदर नए गेमर्स के सामान्य लक्षण

youtube-cover

गरेना फ्री फायर मैक्स के अंदर नूब खिलाड़ियों का काफी ज्यादा मजा लिया जाता है। हालांकि, इस गेम के अंदर मैदान पर नूब खिलाड़ियों का अलग ही रूप आता है। ये मैदान पर काफी स्लो और अलग तरीके से चलते हैं और खिलाड़ियों को मैदान पर इनके ऑउटफिट से भी हिंट मिल जाती है।

इसके सामने प्रोफेशनल और प्रो खिलाड़ियों की बात की जाए तो मैदान पर ये अनोखे और एक्सपेंसिव बंडल का इस्तेमाल करते हैं। ये खिलाड़ियों को काफी तेजी से आकर्षित करते हैं। हालांकि, ये खिलाड़ी काफी लंबे समय से खेलते आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों के कुछ महत्वपूर्ण बिंदु नीचे मौजूद है।


नए खिलाड़ियों में देखि जाने वाली समान्य बातें

youtube-cover

मूवमेंट और गन्स

फ्री फायर में मैदान पर गेमर्स न्यू गन्स का उपयोग करते हैं। हालांकि, इन खिलाड़ियों को स्पीड मूवमेंट से आसानी से पहचाना जा सकता है।

कम्युनिकेशन और कोर्डिनेशन

फ्री फायर में गेम के अंदर नए गेमर्स मैदान पर मैच खेलते समय टीममेट्स के साथ कम्युनिकेशन और कोर्डिनेशन सही से ताल-मेल नहीं कर पाते हैं।

यूटिलिटी और अन्य आइटम

Garena Free Fire Max में यूटिलिटी और अन्य आइटम का उपयोग गेमर्स आसानी से नहीं कर पाते हैं।

App download animated image Get the free App now