क्यों Free Fire Max दुनिया में इतना ज्यादा प्रसिद्ध है?

क्यों फ्री फायर मैक्स इतना प्रसिद्ध है?
क्यों फ्री फायर मैक्स इतना प्रसिद्ध है?

REASON : Free Fire Max विश्व का प्रसिद्ध बैटल रॉयल टाइटल है जिसे 2017 में 111डॉट्स स्टूडियों के द्वारा डेवेलप किया गया है। ये फ्री फायर का मैक्स वर्जन है जो सितंबर 2021 में रिलीज किया गया था। गूगल प्ले स्टोर पर मैक्स वर्जन को 100+ मिलियन खिलाड़यों के द्वारा डाउनलोड किया गया है। गेमिंग कम्युनिटी बैटल रॉयल गेम्स की कैटेगरी में फ्री फायर मैक्स वर्जन को सबसे ज्यादा प्रिफर करते हैं। इसलिए, इस आर्टिकल में हम क्यों Free Fire Max दुनिया में इतना ज्यादा प्रसिद्ध है?, बताने वाले हैं।


क्यों Free Fire Max दुनिया में इतना ज्यादा प्रसिद्ध है?

3) ग्राफिक्स में इम्प्रूवमेंट

youtube-cover

Free Fire Max में हर बैटल रॉयल गेम्स उसके ग्राफिक्स की वजह से लोकप्रिय होता है। क्योंकि, अगर गेम सस्ते डिवाइस में सपोर्ट करते हुए बढ़िया ग्राफिक्स प्रदान कर रहा है तो सोने पर सुहागा होता है। वर्तमान में OB40 रनिंग पर चल रहा है। गेमर्स को हर अपडेट के बाद में ग्राफिक्स इम्प्रूवमेंट देखने को मिलता है। गेमर्स डिवाइस के आधार पर ग्राफिक्स को बदल सकते हैं। हर कोई अनोखे ग्राफिक्स और फीचर्स की वजह से गेम प्रिफर करते हैं। फ्री फायर मैक्स फेमस होने का तीसरा रीजन ग्राफिक्स है।


2) न्यू फीचर्स

youtube-cover

Free Fire Max में इन-गेम खिलाड़ियों को अलग-अलग तरह के फीचर्स हर अपडेट में मिलता है। हालांकि, इस समय OB40 अपडेट चल रहा है। अगस्त में खिलाड़ियों को OB41 अपडेट देखने को मिलेगा। गेमर्स को आने वाले अपडेट में कई नए फीचर्स और बदलाव देखने को मिलेंगे। हालांकि, इसी वजह से गेमिंग कम्युनिटी फ्री फायर मैक्स को खेलना प्रिफर करते हैं। क्योंकि, हर अपडेट में न्यू फीचर्स देखने को मिलते हैं।


1) न्यू कैरेक्टर और पेट

youtube-cover

फ्री फायर मैक्स में हर अपडेट में खिलाड़ियों को न्यू पात्र और पेट जोड़े जाते हैं। वर्तमान में इन-गेम 50+ कैरेक्टर्स और 25 पेट्स है। हर पात्र और पेट में अनोखी ताकत होती है जो फाइट करने पर कार्य करती है। गेमर्स अपनी पसंद से ताकतवर कैरेक्टर और पेट का चयन कर सकते हैं। ये फीचर खिलाड़ियों को काफी उत्साहित करता है।

नोट : ऊपर दी गई जानकारी राइटर के आधार पर है।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now