Create

क्यों Free Fire Max में अनबैन ट्रिक काम नहीं करती है? 

अनबैक ट्रिक कार्य नहीं करती है (Image via Garena)
अनबैक ट्रिक कार्य नहीं करती है (Image via Garena)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Unban : Free Fire Max दुनिया में एंड्रॉइड डिवाइस पर करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेले जाना वाला बैटल रॉयल गेम है। इस प्रसिद्व गेम को चीटर्स/हैकर्स और अन्य गेमर्स के द्वारा भी खेला जाता है। हालांकि, फ्री फायर मैक्स में जो भी गेमर्स एंटी-हैक का यूज करता है तो उस गेमर्स का अकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया जाता है।


क्यों Free Fire Max में अनबैन ट्रिक काम नहीं करती है?

youtube-cover

डेवेलपर ने खासतौर पर कहा है कि अगर कोई चीटिंग करके बैटल रॉयल गेम को खेलता है तो उस गेमर्स के अकाउंट के खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लिया जाएगा। अगर गमेरस हैक, ऐप, थर्ड पार्टी प्रोग्राम और अन्य चीजों का उपयोग करते हैं तो उनका अकाउंट बैन हो जाएगा।

गरेना के डेवेलपर एंटी-हैक के खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन भी लेता है। वह तुरंत इन खिलाड़ियों का अकाउंट बैन कर देता है।

"Free Fire Max में प्राइवेसी और पॉलिसी के विरुद्ध में कोई भी चीटर्स जाता है तो उस गेमर्स का अकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया जाता है और गेमर्स को दूसरा अकाउंट बनाना पड़ता है।"

अगर किसी भी गेमर्स ने हैकिंग के मूवमेंट देख लिए तो वह आपके खिलाफ रिपोर्ट कर सकता है और आपकी आईडी बैन हो सकती है। इस वजह से गेमर्स उस अकाउंट को हमेशा के लिए खो देगा और कभी एक्सेस नहीं कर पाएगा। बैन होने के बाद किसी भी डिवाइस पर टेबलेट में लॉगिन नहीं होगा।


अगर गेमर्स का अकाउंट गलत तरीके से बैन किया गया तो वह आवेदन कर सकते हैं

बैन अपील को सबमिट करें (Image via Garena)
बैन अपील को सबमिट करें (Image via Garena)

अगर गेमर्स का अकाउंट किसी अन्य वजह से बैन किया जाता है तो आप गरेना के सेक्शन में जाकर आवेदन कर सकते हैं और अनबैन करा सकते हैं। गरेना की आधिकारिक वेबसाइट पर अनेक विकल्प मौजूद है जिसके खिलाफ आप चयन करके अन-बैन करा सकते हैं। अगर आपको किसी अन्य वजह से बैन किया होगा तो जरूर गरेना के डेवेलपर अकाउंट को अन-बैन कर सकेंगे।


Free Fire Max में आवेदन कैसे सबमिट करें?

स्टेप 1: प्लेयर्स को डेवेलपर के द्वारा बनाई गई Help Center की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट जाने के लिए नीचे लिंक दी गई है:

Free Fire Max में Help Center : यहां टच करें।

स्टेप 2: वेबसाइट पर जाने के बाद स्क्रीन पर Sign-In का विकल्प शो हो जाएगा। प्लेयर्स इन-गेम एकाउंट की सहायता से Sign-In कर सकते हैं।

यहां पर सिक्स विकल्प मिल जाते हैं: Facebook, VK, Google, Huawei ID, Apple ID, और Twitter आदि।

स्टेप 3: उसके बाद खिलाड़ियों को स्क्रीन पर आवेदन सबमिट करने के लिए विकल्प दिख जाएंगे।

स्टेप 4: प्लेयर्स को फ्री फायर मैक्स एकाउंट UID, आवेदन का टाइप, समस्या और विवरण का साझा करना होगा। नीचे मौजूद विकल्प मिल सकते हैं:

  1. पेमेंट समस्या
  2. लोग-आउट आवेदन
  3. गेम कंसर्न
  4. नेगेटिव डायमंड्स
  5. आइटम बग
  6. हैकर रिपोर्ट
  7. हैक APK सबमिशन

स्टेप 5: ये सभी महत्वपूर्ण जानकारी डालने के बाद में प्लेयर्स को सबमिट बदल पर क्लीक करना होगा। डेवेलपर के पास में आवेदन पहुंच जाएगा। उसके कुछ दिनों बाद समस्या का समाधान होकर मेल मिल जाएगा।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...