स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी सीज़न-4 से पहले सोशल मीडिया पर सेलेब्रीटीज़ ने लिया असली पंगा

आख़िरकार, वह लम्हा आ ही गया जिसका इंतज़ार सभी कबड्डी प्रेमियों का था। स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी सीज़न-4 की शुरुआत शनिवार रात मुंबई में हुई। 2014 में खेले गए पहले सीज़न के बाद से लगातार इस लीग का ग्राफ़ ऊपर ही बढ़ता जा रहा है। ज़्यादा से ज़्यादा दर्शक इस लीग को देख रहे हैं, ज़्यादा से ज़्यादा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं और ज़्यादा से ज़्यादा सेलेब्रीटीज़ भी अपने आपको कबड्डी फ़ीवर से रोक नहीं पा रहे। अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर ख़ान, सचिन तेंदुलकर से लेकर राहुल द्रविड़ दुनिया के कोने कोने से सितारों का जमावड़ा इस लीग में दिखने लगा है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां चीज़ें सीमित नहीं होती और यही वजह है कि इस प्लेटफॉर्म पर तमाम शख़्सियतें सीज़न शुरु होते ही असली पंगा लेते हुई नज़र आईं। वीजे रणविजय, जो रिएलीटी टीवी शो रोडीज़ जीतने के बाद पहली बार सुर्खियों में आए थे, उन्होंने ट्वीट करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ जुड़ने को कहा जिसका स्वागत टीम मालिक अभिषेक बच्चन ने किया।

बात जब वीजे की हो रही है तो एक और सभी के चहेते और मज़ाकिया जोस सोवाको ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें 3 बार की चैंपियन यू मुंबा के लिए चीयर करते नज़र आए।

जब बात पंगा लेने की हो रही हो, तो बाबा सेहगल कैसे पीछे रह सकते थे, बाबा सेहगल इस सीज़न में बंगाल वॉरियर्स के साथ खड़े हैं।

मौजूदा चैंपियन पटना पाइरेट्स को इस सीज़न में एक और सेलेब्रीटी का साथ मिलता हुआ नज़र आ रहा है, पाइरेट्स का सपोर्ट करने के लिए खड़े हैं मशहूर कॉमेडियन करण तलवार, तलवार ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वह मेन इन ग्रीन के पीछे क्यों खड़े हैं।

साशा छेत्री, 4G गर्ल से मशहूर ये मॉडल बेंगलुरू बुल्स के सपोर्ट में हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो कुछ इस तरह है।

वीजे बानी के लिए ज़िंदगी में पंगा लेना कोई नई बात नहीं है, उन्होंने भी असली पंगा लेते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी में दबंग दिल्ली के समर्थन में उतरी हैं।

देश के ज़िंदादिल शख़्सियतों में से एक साहिल खट्टर ने भी अपने प्रशसंको से गुज़ारिश की है कि असली पंगा में पुणेरी पलटन का साथ दें और टीम का हौसला बढ़ाएं।

और आख़िर में तेलुगु टाइटंस को समर्थन मिला है अपने लोकल हीरो, तेलुगु अदाकार संदीप किशन का। सोशल मीडिया पर संदीप किशन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने ज़िंदगी में लिए हुए पंगों का ज़िक्र किया है, और ये भी कहा कि असली पंगा स्टार स्पोर्ट्स कबड्डी में ही है। इस वीडियो के ज़रिए अपने फ़ैस से उन्होंने तेलुगु टाइटंस की हौसला अफ़ज़ाई करने की गुज़ारिश भी की।

स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी
Edited by Staff Editor