Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजय ठाकुर समेत दिग्गज कबड्डी खिलाड़ियों ने की कोरोनावायरस से लड़ने के लिए घर पर रहने की अपील 

  • अजय ठाकुर इस समय हिमाचल प्रदेश में डीएसपी हैं और अपनी ड्यूटी कर रहे हैं
  • फजल अत्राचली, संदीप नरवाल और सिद्धार्थ देसाई ने सभी से घर पर रहने की अपील की
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 27 Mar 2020, 16:25 IST

अजय ठाकुर
अजय ठाकुर

भारत में इस समय कोरोनावायरस की बीमारी को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी शुरुआत 24 मार्च को रात 12 बजे से हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से घर पर रहने की अपील की। अब भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान और हिमाचल प्रदेश पुलिस में डीएसपी अजय ठाकुर ने भी लोगों से घर पर रहते हुए सरकार का सहयोग करने के लिए कहा।

अजय ठाकुर इस समय बिलासपुर इलाके में अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सभी से अपील करते हुए लिखा,


"अभी भी समय है, सभी अपने घर पर रहें और सभी को यह करने के लिए भी बोले। आप सरकार को सहयोग करेंगे, तभी हम इसे रोकने में कामयाब हो पाएंगे।"

इसके अलावा ईरान और यू मुंबा टीम के कप्तान फजल अत्रचली ने पोस्ट करते हुए सभी को बताया कि वो और उनका परिवार सुरक्षित है। उन्होंने इस मुश्किल हालातों में सभी से घर में रहने के लिए भी कहा। उन्होंने सभी को प्यार देने के लिए शुक्रिया भी किया।


भारत के दिग्गज ऑलराउंडर संदीप नरवाल ने ही इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए देश के युवाओं से कोविड 19 के खतरे को रोकने के लिए घर से बाहर नहीं निकलने के लिए कहा और सभी को घर पर योगा और दूसरी एक्सरसाइज करने की भी सलाह दी। 

तेलुगु टाइटंस के स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई ने वीडियो अपलोड करते हुए मेडिकल प्रोफेशनल की मुश्किलों के बारे में बताया और कहा कि सभी लोग अपनी तरफ से सावधानी बरते और उनके ऊपर से दबाव को कम करें।

इस समय पूरा विश्व ही कोरोनावायरस की बीमारी से लड़ रहा है। अभी तक 5 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, तो 20 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान को गंवा चुके हैं। कोविड 19 के खतरे को कम करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग करना काफी जरूरी है।


Published 27 Mar 2020, 16:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit