Pro Kabaddi League: 3 खिलाड़ी जिन्होंने PKL 10 में पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये

PKL 10 के दिल्ली लेग में होम टीम का बढ़िया डिफेन्स देखने को मिला
PKL 10 के दिल्ली लेग में होम टीम का बढ़िया डिफेन्स देखने को मिला

PKL 10 (Pro Kabaddi League) के दिल्ली लेग का आयोजन 2 से 7 फरवरी तक हुआ और इसमें भी कुल 11 मैच खेले गये। दिल्ली लेग के बाद भी जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 19 मैचों में 13 जीत के साथ पहले स्थान पर कायम है, वहीं 18 मैचों में 13 जीत के साथ पुनेरी पलटन ने भी प्लेऑफ में जगह बना ली है। दबंग दिल्ली के लिए होम लेग कुछ ख़ास नहीं रहा (4 मैच 1 जीत 2 हार 1 टाई), लेकिन वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

PKL 10 के 10वें हफ्ते में काफी डिफेंडर ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया, लेकिन होम टीम दबंग दिल्ली का टॉप 3 में दबदबा देखने को मिला। दिल्ली लेग में कुल मिलाकर 3 खिलाड़ियों ने 11 या उससे टैकल पॉइंट लिए।

आइये नज़र डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जिन्होंने पिछले हफ्ते PKL 10 में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये:

# योगेश (दबंग दिल्ली) - 15 टैकल पॉइंट

PKL 10 के दिल्ली लेग में घरेलू टीम के प्रमुख डिफेंडर और राईट कॉर्नर योगेश ने 4 मैचों में सबसे ज्यादा 15 टैकल पॉइंट हासिल किये, जिसमें 1 हाई 5 शामिल था। बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ टीम की 45-38 की हार में 3 टैकल पॉइंट लेने के बाद योगेश ने तेलुगु टाइटंस के खिलाफ टीम की 44-33 की जीत में 4 टैकल पॉइंट लिए।

पुनेरी पलटन के खिलाफ 30-30 से टाई हुए मैच में योगेश ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए, वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ टीम की 27-22 की हार में उनके नाम 3 टैकल पॉइंट रहे।

# आशीष (दबंग दिल्ली) - 13 टैकल पॉइंट

दिल्ली लेग में घरेलू टीम के लेफ्ट कॉर्नर आशीष ने 3 मैचों में 1 हाई 5 की मदद से 13 टैकल पॉइंट लिए और बढ़िया प्रदर्शन किया। बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ उन्हें प्लेइंग 7 में मौका नहीं मिला था, लेकिन तेलुगु टाइटंस के खिलाफ टीम की जीत में उन्होंने 6 टैकल पॉइंट लिए। पुनेरी पलटन के खिलाफ टाई मैच में 3 टैकल पॉइंट लेने के बाद आशीष ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ टीम की हार में 4 टैकल पॉइंट लिए थे।

# फज़ल अत्राचली (गुजरात जायंट्स) - 11 टैकल पॉइंट

दिल्ली लेग में गुजरात जायंट्स के कप्तान फज़ल अत्राचली ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और 2 मैचों में एक हाई 5 की मदद से 11 टैकल पॉइंट लिए। हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ फज़ल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 टैकल पॉइंट लिए, लेकिन टीम को 34-30 की हार से नहीं बचा सके। इसके बाद तमिल थलाइवाज के खिलाफ गुजरात जायंट्स ने 42-30 से जीत दर्ज की और इसमें फज़ल के नाम 4 टैकल पॉइंट रहे।

Quick Links

Edited by Prashant