PKL 10 में Dabang Delhi ने होम लेग में जीता पहला मैच और प्ले-ऑफ के पहुंचे करीब, कप्तान ने की रेड पॉइंट्स की बारिश

Rahul
Photo Courtesy : Pro Kabaddi League
Photo Courtesy : Pro Kabaddi League

PKL 10: Dabang Delhi K.C और Telugu Titans के बीच प्रो कबड्डी (PKL 10) का 103वां मुकाबला दिल्ली में खेला गया। अपने घरेलू लेग में मिली पहले मैच में हार के बाद आज दिल्ली टीम ने पलटवार किया और तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की है। इस जीत के साथ दिल्ली ने इस सीजन की अपनी 11वीं जीत प्राप्त कर ली है, जबकि टाइटन्स की यह लगातार चौथी हार रही है। दिल्ली ने टाइटन्स को 44-33 से मात दी और एक दमदार जीत हासिल की है।

PKL 10 में कप्तान आशु मलिक का दमदार प्रदर्शन

दिल्ली के कप्तान आशु मलिक का प्रदर्शन एक बार फिर लाजवाब रहा और उन्होंने 17 टच पॉइंट्स व 3 बोनस पॉइंट्स प्राप्त किये। आशु मलिक ने लगातार 11वां सुपर 10 प्राप्त किया है। आशु मलिक के अलावा मंजीत ने 5 अंक, जिसमें 3 टच, 1 बोनस व 1 टैकल पॉइंट शामिल रहा। डिफेन्स में आशीष ने हाई 5 लगाया तो योगेश ने भी 4 अंक हासिल किये। पहले हाफ में दिल्ली ने 5 अंकों की बढ़त के साथ 19-14 स्कोर किया था लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने जबरदस्त खेल दिखाया और जीत के फासले को 15 अंक कर दिया। इसमें सबसे ज्यादा योगदान कप्तान आशु मलिक का रहा।

बात अगर तेलुगु टाइटन्स की करें तो उनके लिए कप्तान पवन सहरावत ने कुल 9 अंक हासिल किये, जिसमें 3 टच, 2 बोनस व 4 टैकल पॉइंट्स शामिल रहे। पवन के अलावा रॉबिन चौधरी के नाम भी कुल 8 अंक रहे, जिसमें उन्होंने 3 टच व 5 बोनस अंक हासिल किये। टाइटन्स के लिए डिफेन्स में केवल मोहित का अच्छा प्रदर्शन रहा। मोहित ने हाई 5 लगाते हुए कुल 6 अंक हासिल किये।

दबंग दिल्ली अपना अगला मुकाबला 5 फरवरी को पुणेरी पलटन से खेलेगी। तो तेलुगु टाइटन्स का अगला मुकाबला 1 हफ्ते बाद बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता