PKL 10 में Pardeep Narwal ने जबरदस्त तरीके से की फॉर्म में वापसी और 3 मैचों के बाद लगाया पहला सुपर 10, टीम को दिलाई रोमांचक मैच में जीत

PKL 10
PKL 10 में परदीप नरवाल ने की फॉर्म में वापसी (Photo: PKL)

PKL 10: यूपी योद्धाज ने प्रो कबड्डी (PKL 10) में नोएडा लेग की शुरुआत जीत के साथ की और 46वें मैच में बेंगलुरु बुल्स को 34-33 से हराया। इस मैच में यूपी योद्धाज की जीत में परदीप नरवाल ने अहम भूमिका निभाई और फॉर्म में वापसी करते हुए तीन मैचों के बाद पहला सुपर 10 लगाया। यूपी की टीम 8वें स्थान पर आ गई है। बुल्स की टीम 10वें स्थान पर है।

यूपी योद्धाज के लिए PKL 10 के इस मैच में रेडिंग में परदीप नरवाल ने सुपर 10 लगाते हुए 10 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में सुमित सांगवान ने हाई 5 लगाया। दूसरी तरफ बेंगलुरु बुल्स के लिए रेडिंग में सुशील और भरत हूडा ने 8-8 रेड पॉइंट्स लिए। डिफेंस में सौरभ नंदल ने 4 टैकल पॉइंट्स लिए।

PKL 10 में Pardeep Narwal ने की वापसी और लगाया सुपर 10

यूपी योद्धाज ने पहले हाफ के बाद 15-13 से बढ़त बनाई। बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धाज के बीच शुरुआत में काफी कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस बीच किसी भी टीम ज्यादा आगे निकलने में कामयाब नहीं हो रही थी। बुल्स के डिफेंस ने परदीप नरवाल पर शिकंजा कसा और उनकी पहली 5 रेड में 4 बार आउट किया। एक समय बेंगलुरु बुल्स ने बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन जल्द ही परदीप नरवाल ने अपना दम दिखाया और 8वीं रेड में खाता खोलने के बाद लगातार पॉइंट्स हासिल करते हुए अपनी टीम को लीड दिलाई।

दूसरे हाफ की पहली ही रेड में यूपी योद्धाज ने बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट करते हुए लीड में इजाफा किया। बुल्स ने हार नहीं मानी और यूपी योद्धाज को कड़ी टक्कर दी। यूपी के लिए परदीप नरवाल ने लगातार रेडिंग में पॉइंट्स लाना जारी रखा और इसी वजह से मैच के 38वें मिनट में दूसरी बार बुल्स को लोना देने में कामयाब हुई। परदीप नरवाल ने PKL 10 में अपना तीसरा सुपर 10 भी पूरा किया।

अंत में बुल्स ने वापसी का भरपूर प्रयास किया और वो यूपी योद्धाज के स्कोर के काफी करीब भी आए, लेकिन 40 मिनट खत्म होने के बाद यूपी योद्धाज एक अंक से जीत दर्ज करने में कामयाब हुई। यूपी को मैच से 5 अंक मिले और बेंगलुरु बुल्स को सिर्फ एक अंक से संतुष्ट करना पड़ा। आपको बता दें कि यूपी योद्धाज को PKL 10 में अपना अगला मैच 30 दिसंबर को दबंग दिल्ली केसी और बेंगलुरु बुल्स को 31 दिसंबर को तमिल थलाइवाज का सामना करना है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता