Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019: तमिल थलाइवाज की शुरुआती मैचों के लिए संभावित प्लेइंग सेवेन

  • ये 7 खिलाड़ी शुरूआती मैचों में तमिल थलाइवाज की टीम का हिस्सा हो सकते हैं
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 23:09 IST

Enter caption

तमिल थलाइवाज उन 4 टीमों में से एक है जो प्रो कबड्डी लीग के 5वें सीजन में जुड़ी थीं।। यह टीम चेन्नई शहर का प्रतिनिधित्व करती है जो कबड्डी के लिए प्रसिद्ध है। थलाइवाज का पिछला दोनों सीजन बेहद खराब गुजरा था, पिछले दोनों सीजन में वे अंक तालिका में अंतिम स्थान पर थे।

तमिल थलाइवाज की टीम ने अपने प्रदर्शन के कारण अपने फैंस को बेहद निराश किया है। टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के होने के बावजूद भी उनके अनुभव का फायदा नहीं मिल सका है। तमिल थलाइवाज फ्रेंचाइजी ने इस सीजन के ऑक्शन में राहुल चौधरी और मोहित छिल्लर को खरीदकर बड़ा दांव खेला है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि तमिल थलाइवाज किन 7 खिलाड़ियों के साथ अपने शुरुआती मैचों में मैट पर उतर सकती है।

#7. लेफ्ट कॉर्नर- मंजीत छिल्लर:

मंजीत छिल्लर उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो मैट पर कहीं भी खेल सकते हैं। एक प्रमुख ऑल-राउंडर के रूप में जाने जाने वाले मंजीत छिल्लर ने काफी दिनों तक अपने रक्षात्मक कौशल पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है और अपने आप को एक डिफेंडर के रूप में ढाल लिया है, जो कभी-कभार रेड मारता है। वह प्रो कबड्डी लीग के अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्हें 6 प्रो कबड्डी लीग सत्रों में खेलने का अनुभव है।

मंजीत छिल्लर ने अपने प्रो कबड्डी लीग करियर की शुरुआत बेंगलुरु बुल्स के खिलाड़ी के रूप में की थी। वह प्रो कबड्डी लीग का दूसरा सीजन था। तीसरे सीजन में वे पुणेरी पलटन टीम का हिस्सा बने, वे दो सीजन तक इस टीम का हिस्सा रहे। पुणेरी पलटन टीम से रिलीज होने के बाद जयपुर ने नीलामी में इस शक्तिशाली ऑलराउंडर को चुना। लेकिन उनकी फिटनेस के कारण उन्हें रिलीज कर दिया। जिसके बाद तमिल थलाइवाज ने उन्हें खरीद लिया।

मंजीत छिल्लर साल 2015 में अर्जुन पुरस्कार भी प्राप्त कर चुके हैं। उन्होंने पिछले सीजन थलाइवाज की ओर से 59 अंक हासिल किया था, जिस कारण फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस साल रिटेन किया। मंजीत छिल्लर तमिल थलाइवाज के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

1 / 4 NEXT
Published 22 May 2019, 16:56 IST
Advertisement
Fetching more content...