Create

PKL 2022 में हुआ बहुत बड़ा उलटफेर, दिग्गज के भांजे ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए पहले स्थान वाली टीम को किया धराशाई

PKL 2022
PKL 2022 में पुनेरी पलटन की हुई हार (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL 2022 के 108वें मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने पुनेरी पलटन को 51-39 से हराते हुए बहुत बड़ा उलटफेर किया। गुजरात जायंट्स की यह 18 मैचों के बाद छठी जीत है और 6 मैच हारने के बाद पहली जीत है। वो अभी भी 11वें स्थान पर हैं। पुनेरी पलटन करारी शिकस्त के बावजूद पहले स्थान पर बने हुए हैं।

PKL 2022 में परतीक दहिया ने किया टेबल्स टॉपर को किया धराशाई

इस मैच में गुजरात जायंट्स के लिए रेडिंग में परतीक दहिया ने सबसे ज्यादा 18 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में अर्कम शेख ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट्स लिए। पुनेरी पलटन के लिए रेडिंग में आकाश शिंदे ने सबसे ज्यादा 9 पॉइंट्स लिए और डिफेंस में अबिनेश नादराजन एवं फज़ल अत्राचली ने 4-4 टैकल पॉइंट्स लिए।

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ 22-21 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत में पुनेरी पलटन का दबदबा देखने को मिला था और टेबल्स टॉपर काफी जल्दी ही गुजरात जायंट्स को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे। चंद्रन रंजीत ने सुपर रेड (बोनस + 2 टच पॉइंट्स) हासिल करते हुए अपनी टीम को एक बार बचाया, लेकिन आखिरकार पुणे ने एक बार गुजरात जायंट्स को लोना दिया। गुजरात की टीम ज्यादा पीछे नहीं रही और उन्होंने जबरदस्त पलटवार करते हुए काउंटर अटैक किया। इसी वजह से पहले हाफ में ही वो ना सिर्फ पुनेरी पलटन को ऑल-आउट करने में कामयाब हुए, बल्कि उन्होंने दोनों टीमों के बीच के अंतर को भी सिर्फ एक पॉइंट पर ला दिया।

#PUN 22:21 #GG at halftime ⏱️It’s getting 🔥 out there on the mat and we are in for a fantastic end to this game!#vivoProKabaddi #FantasticPanga #PUNvGG

दूसरे हाफ की शुरुआत गुजरात जायंट्स ने जबरदस्त तरीके से की और परतीक दहिया की रेडिंग के दम पर उन्होंने पुनेरी पलटन को ऑल-आउट की तरफ धकेला। परतीक दहिया ने अपना सुपर 10 भी इस बीत पूरा किया। परतीक ने लगातार तीसरी मल्टी पॉइंट रेड करते हुए पुनेरी पलटन को दूसरी बार ऑल-आउट कर दिया। दोनों टीमों के डिफेंस ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए एक के बाद एक अपनी विपक्षी टीम के रेडर्स को आउट किया। गुजरात ने मैच में बढ़त हासिल की और पुणे ने अंतर को कम करने का प्रयास किया। गुजरात ने शानदार तरीके से अपनी बढ़त को बनाए रखा और इसी वजह से पुणे के ऊपर ही तीसरी बार ऑल-आउट का खतरा मंडराने लगा।

परतीक दहिया ने एक और मल्टी पॉइंट रेड करते हुए पुणे को तीसरी बार लोना दिया। इसके साथ गी उनकी बढ़त भी 12 पॉइंट्स की हो गई। दिग्गज दीपक हूडा के भांजे परतीक ने मैच में एक और मल्टी पॉइंट रेड करते हुए इस मैच में अपनी टीम की जीत को पक्का कर दिया। अंत में गुजरात ने आसानी से इस मैच को जीत लिया और 5 पॉइंट्स हासिल किए। पुनेरी पलटन को मैच से एक अंक भी नहीं मिला।

Fazel: Circle around him boys 💪Teammates: Aye aye captain! 👊#vivoProKabaddi #FantasticPanga #PUNvGG https://t.co/6lMMy9phsy

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment