Create

PKL 2022 में प्ले-ऑफ की लड़ाई हुई काफी ज्यादा रोमांचक, कप्तान के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत टीम की एकतरफा जीत

PKL 2022
PKL 2022 में तमिल थलाइवाज की दूसरी जीत (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL 2022 के 94वें मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने यू मुंबा को 34-20 से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। यह तमिल थलाइवाज की 16 मैचों के बाद सातवीं जीत है और वो 48 अंकों के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं। यू मुंबा की यह 16 मैचों के बाद 8वीं हार है और वो अभी भी छठे स्थान पर ही हैं। प्ले-ऑफ की लड़ाई टीमों के बीच काफी ज्यादा रोमांचक हो गई है।

1️⃣ 2️⃣ 𝘬𝘢 4️⃣4️⃣ 2️⃣ 𝘬𝘢 1️⃣You know the rest 😎#vivoProKabaddi #FantasticPanga #MUMvCHE https://t.co/j7daWJeVr4

PKL 2022 में तमिल थलाइवाज की दूसरी जीत

इस मैच में तमिल थलाइवाज के लिए रेडिंग में नरेंदर कंडोला ने सबसे ज्यादा 7 रेड पॉइंट्स हासिल किए और डिफेंस में कप्तान सागर राठी ने 8 और साहिल गुलिया ने 5 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। यू मुंबा के लिए रेडिंग में गुमान सिंह ने सबसे ज्यादा 4 पॉइंट्स लिए और डिफेंस में मोहित खालेर ने भी चार टैकल पॉइंट्स लिए ।

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने यू मुंबा के खिलाफ 18-10 से बढ़त बनाई। यू मुंबा ने अच्छी शुरुआत करते हुए स्कोर 2-0 किया था, लेकिन तमिल थलाइवाज ने अपन डिफेंडर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मैच में मोमेंटम हासिल किया और काफी जल्दी ही अपनी विपक्षी टीम को ऑल-आउट कर दिया। यू मुंबा ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन फिर तमिल थलाइवाज ने बेहतरीन तरीके से अपनी बढ़त को बरकरार रखा। पहले हाफ में तमिल ने रेडिंग में 7 और डिफेंस में 9 पॉइंट्स हासिल किए। दूसरी तरफ यू मुंबा ने रेडिंग में 6 और डिफेंस में 4 पॉइंट्स हासिल किए।

A 'Sagar' of tackle points, isn't he? 😅👊Another High 5 for the Thalaivas' leader to put his team in a commanding position 🫡#vivoProKabaddi #FantasticPanga #MUMvCHE https://t.co/tBKiX5ErGq

दूसरे हाफ की शुरुआत यू मुंंबा के लिए अच्छी रही और उनके पास तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट करने का मौका था, लेकिन तमिल थलाइवाज ने सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम के ऊपर से लोना का खतरा टाला। साथ ही थलाइवाज के कप्तान सागर राठी ने अपना हाई 5 लगाते हुए अपनी फॉर्म को जारी रखा। इसी वजह से तमिल ही यू मुंबा को ऑल-आउट करने के करीब आ गई, लेकिन इस बार मुंबई ने दो सुपर टैकल करते हुए खुद को मैच में बनाए रखा और पॉइंट्स के अंतर को कम किया। हालांकि ज्यादातर यह मुकाबला डू और डाई रेड में ही चला और इसमें यू मुंबा के रेडर्स ने काफी ज्यादा संघर्ष किया। तमिल के लिए साहिल गुलिया ने भी अपना हाई 5 पूरा किया और इसी के साथ 36वें मिनट में दूसरी बार यू मुंबा ऑल-आउट हो गई।

तमिल थलाइवाज ने अपनी जीत को पक्का करते हुए इस मुकाबले से 5 महत्वपूर्ण अंक हासिल किए। यू मुंबा को इस मुकाबले से एक भी अंक नहीं मिला। तमिल थलाइवाज की जीत के हीरो उनके कप्तान सागर राठी रहे, जिनके आगे मुंबई के रेडर्स चल नहीं पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment