3 खिलाड़ी जिन्होंने इस हफ्ते PKL 8 में सबसे ज्यादा रेडिंग पॉइंट हासिल किये

3 खिलाड़ी जिन्होंने इस हफ्ते PKL 8 में सबसे ज्यादा रेडिंग पॉइंट हासिल किये
3 खिलाड़ी जिन्होंने इस हफ्ते PKL 8 में सबसे ज्यादा रेडिंग पॉइंट हासिल किये

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के आठवें सीजन में पिछले हफ्ते (30 जनवरी-5 फरवरी) कुल मिलाकर 16 मैच खेले गए और अभी तक कुल मिलाकर 97 मैच खेले जा चुके हैं। PKL 8 अंक तालिका में फिलहाल दबंग दिल्ली, पटना पाइरेट्स और बेंगलुरु बुल्स टॉप 3 में मौजूद है।

पिछले हफ्ते ज्यादातर टीमों ने 2-3 मैच खेले। काफी रेडर ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। हालाँकि दो रेडर ऐसे भी रहे जिन्होंने पिछले हफ्ते 30 से ज्यादा रेड पॉइंट हासिल किये।

आइये नज़र डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जिन्होंने पिछले हफ्ते PKL 8 में सबसे ज्यादा रेड पॉइंट हासिल किये:

# पवन सेहरावत (बेंगलुरु बुल्स)

पवन सेहरावत - बेंगलुरु बुल्स
पवन सेहरावत - बेंगलुरु बुल्स

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान पवन सेहरावत ने पिछले हफ्ते तीन मैच खेले और उन्होंने एक सुपर 10 सहित कुल मिलाकर 32 पॉइंट हासिल किये। तमिल थलाइवाज ने बेंगलुरु बुल्स को 42-24 से बुरी तरह हराया था और उस मैच में पवन सिर्फ 7 रेड पॉइंट ही हासिल कर पाए थे। अगले मैच में बुल्स ने यूपी योद्धा को 31-26 से हराया और पवन ने 9 रेड पॉइंट हासिल किये। हालाँकि दबंग दिल्ली के खिलाफ बुल्स के टाई मुकाबले (36-36) में पवन ने बेहतरीन वापसी की और उन्होंने 17 पॉइंट हासिल किये।

# विजय (दबंग दिल्ली)

विजय - दबंग दिल्ली
विजय - दबंग दिल्ली

दबंग दिल्ली की तरफ से पिछले हफ्ते विजय ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और तीन मैचों में उन्होंने 31 रेड पॉइंट लिए। यू मुंबा के खिलाफ दबंग दिल्ली की 36-30 की जीत में विजय ने सुपर 10 लगाया और 11 पॉइंट लिए। इसके बाद अगले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को 36-30 से हराया, लेकिन विजय ने एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 16 रेड पॉइंट हासिल किये। हालाँकि बुल्स के खिलाफ टाई मैच (36-36) में विजय फ्लॉप रहे और सिर्फ 4 रेड पॉइंट ही ले सके।

# अर्जुन देशवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स)

अर्जुन देशवाल - जयपुर पिंक पैंथर्स
अर्जुन देशवाल - जयपुर पिंक पैंथर्स

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स के प्रमुख रेडर अर्जुन देशवाल ने पिछले हफ्ते तीन मैच में 29 पॉइंट हासिल किये। हालाँकि उन्होंने सिर्फ एक मैच में ही अच्छा प्रदर्शन किया और दो मैचों में वह फ्लॉप रहे। पटना पाइरेट्स के खिलाफ जयपुर की 51-30 की धमाकेदार जीत ने अर्जुन ने सुपर 10 के साथ 17 रेड पॉइंट लिए।

दबंग दिल्ली के खिलाफ जयपुर की 36-30 की जीत में अर्जुन सिर्फ 6 रेड पॉइंट ही ले पाए, वहीं हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ जयपुर की 28-35 की हार में भी अर्जुन सिर्फ 6 रेड पॉइंट ही लिए और लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप रहे।

Quick Links

Edited by Prashant