3 खिलाड़ी जिन्होंने इस हफ्ते PKL 8 में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये

PKL 8 - 3 खिलाड़ी जिन्होंने पिछले हफ्ते डिफेन्स में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट लिए
PKL 8 - 3 खिलाड़ी जिन्होंने पिछले हफ्ते डिफेन्स में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट लिए

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) की शुरुआत 22 दिसंबर 2021 को हुई और 15 जनवरी 2022 तक 57 मैच खेले जा चुके हैं। पिछले हफ्ते कई टीमों के प्रमुख खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीमों के डिफेन्स ने काफी प्रभावित किया। कुछ प्रमुख और दिग्गज खिलाड़ियों ने टैकल पॉइंट से काफी मैच की दिशा बदल दी।

पिछले हफ्ते (9 जनवरी से 15 जनवरी) कुल मिलाकर 15 मुकाबले खेले गए और कई टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, वहीं कुछ टीमों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। 57 मैचों के बाद बेंगलुरु बुल्स अंक तालिका में टॉप पर है, वहीं तेलुगु टाइटंस के जीत का खाता 9 मैचों के बाद भी नहीं खुला है।

आइये नज़र डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जिन्होंने पिछले हफ्ते PKL 8 में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट हासिल किये:

# सुरजीत (तमिल थलाइवाज)

सुरजीत ने पिछले दो मैच में दो हाई 5 लगाया
सुरजीत ने पिछले दो मैच में दो हाई 5 लगाया

तमिल थलाइवाज के कप्तान सुरजीत ने पिछले दो मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और डिफेन्स में कुल 13 टैकल पॉइंट हासिल किये। हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 45-26 की एकतरफा जीत में सुरजीत ने 8 टैकल पॉइंट हासिल किये, वहीं बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ भी उन्होंने हाई 5 लगाया लेकिन टीम को 28-37 की हार से नहीं बचा सके।

# नितेश कुमार (यूपी योद्धा)

नितेश कुमार
नितेश कुमार

यूपी योद्धा के कप्तान नितेश कुमार ने पिछले हफ्ते तीन मैचों में कुल मिलाकर 13 टैकल पॉइंट हासिल किये। बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ टीम की 42-27 की एकतरफा जीत में नितेश ने 3 टैकल पॉइंट लिए, वहीं हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ टाई मैच (36-36) में भी उन्होंने 3 टैकल पॉइंट लिए थे। तेलुगु टाइटंस के खिलाफ यूपी योद्धा की 39-33 की जीत में नितेश ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हाई 5 लगाया और 7 पॉइंट हासिल किये।

# साहुल कुमार (जयपुर पिंक पैंथर्स)

साहुल कुमार
साहुल कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पिछले हफ्ते लगातार दो जीत दर्ज की और टॉप की दो टीमों को हराया। जयपुर की टीम ने दबंग दिल्ली को 30-28 और पटना पाइरेट्स को 38-28 से हराया था। इन दोनों मैच में साहुल कुमार ने डिफेन्स में बेहतरीन प्रदर्शन किया और दो मैचों में 12 पॉइंट लिए। दबंग दिल्ली के खिलाफ साहुल ने हाई 5 के साथ 8 पॉइंट लिए, वहीं पटना पाइरेट्स के खिलाफ साहुल ने डिफेन्स में 4 पॉइंट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Prashant