Create

3 खिलाड़ी जो पिछले हफ्ते PKL 8 में बुरी तरह फ्लॉप रहे 

3 खिलाड़ी जो पिछले हफ्ते PKL 8 में बुरी तरह फ्लॉप रहे
3 खिलाड़ी जो पिछले हफ्ते PKL 8 में बुरी तरह फ्लॉप रहे

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के आठवें सीजन में पिछले हफ्ते कुल मिलाकर 9 मैच खेले गए। 23 जनवरी से 29 तक खेले गए इन मुकाबलों में ज्यादातर टीमों ने दो-दो मैच खेले, वहीं 6 टीम ऐसी रही जिन्होंने सिर्फ एक-एक मैच खेला। इन 6 टीमों में पटना पाइरेट्स, बंगाल वॉरियर्स, तमिल थलाइवाज, जयपुर पिंक पैंथर्स, यू मुंबा और गुजरात जायंट्स शामिल है।

पिछले हफ्ते कुछ खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया, वहीं कुछ खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप रहे। प्रमुख खिलाड़ियों के फ्लॉप होने से टीम को भी नुकसान उठाना पड़ा।

आइये नज़र डालते हैं उन 3 प्रमुख खिलाड़ियों पर जो पिछले हफ्ते बुरी तरह फ्लॉप रहे:

# महेंदर सिंह (बेंगलुरु बुल्स)

महेंदर सिंह - बेंगलुरु बुल्स (Photo - PKL)
महेंदर सिंह - बेंगलुरु बुल्स (Photo - PKL)

बेंगलुरु बुल्स के प्रमुख डिफेंडर महेंदर सिंह का प्रदर्शन पिछले दो मैचों में काफी खराब रहा। बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को 36-31 से हराया था, लेकिन उसमें महेंदर सिर्फ एक टैकल पॉइंट हासिल कर सके। यू मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को 45-34 से बुरी तरह हराया था और उस मैच में महेंदर बुरी तरह फ्लॉप रहे और एक भी पॉइंट नहीं हासिल कर सके।

PKL 8 में अभी तक महेंदर ने 13 मैचों में 26 पॉइंट हासिल किये हैं, जिसमें 1 हाई 5 शामिल है।

# रवि कुमार (हरियाणा स्टीलर्स)

रवि कुमार - हरियाणा स्टीलर्स
रवि कुमार - हरियाणा स्टीलर्स

हरियाणा स्टीलर्स के प्रमुख डिफेंडर रवि कुमार PKL 8 के 14 मैचों में अभी तक सिर्फ 16 टैकल पॉइंट हासिल कर सके हैं और उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। पिछले दो मैचों में भी रवि प्रभावित नहीं कर सके और सिर्फ एक पॉइंट ही ले सके।

यूपी योद्धा के खिलाफ हरियाणा स्टीलर्स की 36-35 की जीत में रवि ने एक पॉइंट लिया था, वहीं तेलुगु टाइटंस के खिलाफ 39-39 के टाई मुकाबले में रवि एक भी पॉइंट नहीं हासिल कर पाए थे।

# परदीप नरवाल (यूपी योद्धा)

परदीप नरवाल - यूपी योद्धा
परदीप नरवाल - यूपी योद्धा

यूपी योद्धा को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा और इसकी बड़ी वजह प्रमुख रेडर परदीप नरवाल का फ्लॉप होना रहा। हरियाणा स्टीलर्स ने यूपी योद्धा को 36-35 से हराया और उस मैच में परदीप ने सिर्फ 6 रेड पॉइंट लिए। इसके बाद पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा को 44-38 से हराया और उस मैच में भी परदीप सिर्फ 6 रेड पॉइंट ही हासिल कर पाए थे।

PKL 8 में परदीप ने अभी तक 14 मैचों में 100 पॉइंट हासिल किये हैं, जिसमें 4 सुपर 10 शामिल है।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment