Create

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स की जबरदस्त जीत, कप्तान ने किया बेहतरीन प्रदर्शन 

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स की 9 मैचों में चौथी जीत
PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स की 9 मैचों में चौथी जीत
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 51वें मैच में गत विजेता बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को 37-28 से हराकर चौथी जीत दर्ज की और अंक तालिका में नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं। तमिल थलाइवाज की टीम 9 मैचों के बाद 27 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में 12 रेडिंग पॉइंट लिए।

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स की बढ़िया वापसी

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स ने 20-16 की बढ़त हासिल कर ली थी। तमिल थलाइवाज के कप्तान सुरजीत ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले ही हाफ में डिफेन्स में हाई 5 हासिल किया था, लेकिन 13वें मिनट में टीम को ऑल आउट होने से नहीं रोक सके। ऑल आउट होने के कारण ही तमिल थलाइवाज की टीम पहले हाफ में पिछड़ गई।

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से कप्तान मनिंदर सिंह ने पहले हाफ में 8 रेडिंग पॉइंट हासिल किये, वहीं अमित नरवाल ने डिफेन्स में 3 टैकल पॉइंट लिए। तमिल थलाइवाज की तरफ से पहले हाफ में रेडिंग में मंजीत 7 पॉइंट हासिल किये।

दूसरे हाफ में मनिंदर सिंह ने एक बार फिर अपना सुपर 10 पूरा किया और टीम की बढ़त को बनाये रखा। 34वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने फिर से तमिल थलाइवाज को ऑल आउट किया और बढ़त को और मजबूत कर लिया। तमिल थलाइवाज की तरफ से दूसरे हाफ में मंजीत और सुरजीत पहले हाफ के प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके और इसी वजह से उनकी टीम को मैच में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा।

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से मनिंदर सिंह के अलावा डिफेन्स में अमित नरवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए डिफेन्स में हाई 5 पूरा करते हुए 5 पॉइंट लिए, वहीं रण सिंह ने भी डिफेन्स में बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 4 पॉइंट हासिल किया।

Defending champions for a reason 💯@BengalWarriors script a massive comeback as they hand @tamilthalaivas their second loss of the season! 💥#BENvCHE #SuperhitPanga https://t.co/VcQ9lEgcrm

Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...