Create

PKL 8 में प्लेऑफ से बाहर हो चुकी टीम ने हारा लगातार छठा मैच, ईरानी खिलाड़ी ने इतिहास रचते हुए कप्तान को दिया बड़ा तोहफा

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स ने जीता एकतरफा मुकाबला (Photo: Pro Kabaddi league)
PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स ने जीता एकतरफा मुकाबला (Photo: Pro Kabaddi league)

PKL 8 के 122वें मुकाबले में गत विजेता बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को 52-21 से हराते हुए एकतरफा जीत दर्ज की। इस जीत के बाद बंगाल वॉरियर्स के 52 अंक हो गए हैं और तमिल थलाइवाज के अभी भी 47 अंक हैं।

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स के कप्तान ने रचा इतिहास

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने PKL करियर का 100वां मैच खेला और इसमें उन्होंने सुपर 10 भी लगाया। इसके अलावा ईरानी खिलाड़ी मोहम्मद नबीबक्श ने इस सीजन का पहला सुपर 10 लगाया और मनिंदर सिंह के अलावा बंगाल के खिलाड़ी का पहला सुपर 10 है। नबीबक्श ने अपने कप्तान को उनके ऐतिहासिक मैच में जबरदस्त तोहफा दिया।

𝐏𝐫𝐢𝐧𝐜𝐞 𝐍𝐚𝐛𝐢𝐛𝐚𝐤𝐡𝐬𝐡 stands tall for his empire, no matter what 🛡️#BENvCHE #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/HUcZ4Yw5dU

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ 28-10 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत से ही बंगाल वॉरियर्स का दबदबा देखने को मिला। रेडिंग में मनिंदर सिंह (10 रेड पॉइंट्स) और मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श (6 रेड पॉइंट्स) और डिफेंस में रण सिंह (3 टैकल पॉइंट्स) और अबोजार मिघानी (3 टैकल पॉइंट्स) ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। इसी वजह से पहले हाफ में बंगाल वॉरियर्स ने दो बार (9वें और 16वें मिनट) तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने अपना सुपर 10 भी पूरा किया।

बंगाल वॉरियर्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की और 23वें मिनट में तीसरी बार तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श का इसमें बहुत बड़ा योगदान था और उनकी मल्टी पॉइंट रेड से ही बंगाल वॉरियर्स को फायदा मिला। नबीबक्श ने परस्यू करते हुए अपना सुपर 10 भी पूरा किया। बंगाल वॉरियर्स ने अपने दबदबे को बिल्कुल कम नहीं होने दिया और पूरी तरह से तमिल थलाइवाज को मैच से बाहर ही रखा।

मैच खत्म होने से पहले बंगाल वॉरियर्स ने एक बार फिर तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। इसी वजह से बंगाल वॉरियर्स ने आसानी से इस मैच को जीत लिया और तमिल थलाइवाज को मैच से एक अंक भी नहीं मिला। तमिल थलाइवाज की यह लगातार छठी हार है और गत विजेता बंगाल वॉरियर्स ने 5 मैचों के बाद पहली जीत दर्ज की है, लेकिन उन्होंने वापसी करने में काफी देर कर दी।

इस मैच में बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने सबसे ज्यादा 14 रेड पॉइंट्स हासिल किए और मोहम्मद नबीबक्श ने भी 13 रेड पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में अबोजार मिघानी ने हाई 5 लगाते हुए 6 टैकल पॉइंट्स हासिल किए और रण सिंह ने भी 4 पॉइंट्स हासिल प्राप्त किए।

Outplayed and outsmarted 🤯@BengalWarriors beat @tamilthalaivas in what proved to be a show of pure dominance tonight! 🔥#BENvCHE #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/Gl9mdTbhDv

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment