Create
Notifications

PKL 8 में एक और रोमांचक मैच हुआ टाई, प्रमुख खिलाड़ी को रेफरी से बहस के बाद किया गया बाहर

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स के प्लेऑफ की उमीदों को झटका (Photo - PKL)
PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स के प्लेऑफ की उमीदों को झटका (Photo - PKL)
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 101वें मैच में बंगाल वॉरियर्स को तेलुगु टाइटंस ने चौंकाया और 32-32 से मैच टाई होने की वजह से गत विजेता के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जबरदस्त झटका लगा है। बंगाल वॉरियर्स 18 मैचों के बाद 44 अंकों के साथ 10वें और तेलुगु टाइटंस 17 मैचों में 26 अंकों के साथ आखिरी स्थान पर है।

PKL 8 में आखिरी लम्हों में बंगाल वॉरियर्स जीत से चूकी

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम 14-12 से आगे थी। हालाँकि तेलुगु टाइटंस ने पहले हाफ में ज्यादातर समय अपना दबदबा बनाये रखा था, लेकिन बंगाल वॉरियर्स ने वापसी करते हुए हाफ खत्म होने से पहले बढ़त ले ली। बंगाल वॉरियर्स की तरफ से पहले हाफ में मनोज गौड़ा (2 रेड और 2 टैकल) ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 4 पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में अबोज़ार मिघानी ने दो टैकल पॉइंट लिए।

तेलुगु टाइटंस की तरफ से पहले हाफ में अंकित बेनीवाल ने तीन रेड और 1 टैकल पॉइंट लिया, वहीं डिफेंस में संदीप कंडोला और आकाश चौधरी ने दो-दो टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत तेलुगु टाइटंस के लिए काफी अच्छी हुई और 22वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स को ऑल आउट करके उन्होंने बढ़त हासिल कर ली। 30वें मिनट तक तेलुगु टाइटंस ने अपनी बढ़त को कायम रखा और मैच का स्कोर उनके पक्ष में 25-22 था, लेकिन अगले पांच मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने जबरदस्त वापसी करते हुए बढ़त हासिल कर ली। 36वें मिनट में स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के समय स्कोर 27-27 से बराबर था।

37वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट करके तीन पॉइंट की अहम बढ़त हासिल कर ली। हालाँकि आखिरी मिनट में तेलुगु टाइटंस ने तीन पॉइंट लेकर मैच को 32-32 से टाई करवा दिया और बंगाल वॉरियर्स के प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा। इस दौरान तेलुगु टाइटंस के प्रमुख खिलाड़ी रजनीश की रेफरी से बहस हुई, जिसके वजह से उन्हें बाहर भी भेजा गया।

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने PKL 8 में 12वां सुपर 10 लगाते हुए 11 पॉइंट हासिल किये, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। उनके अलावा ऑलराउंड प्रदर्शन में मनोज गौड़ा और रोहित ने मैच में 6-6 पॉइंट लिए। तेलुगु टाइटंस की तरफ से अंकित बेनीवाल (8 रेड और 1 टैकल) ने सबसे ज्यादा 9 पॉइंट लिए, वहीं रजनीश ने 7 रेड पॉइंट लिए।

When the DJ drops the beat during the match! 🎶🔊#BENvTT #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/s3zgpJ9PBj

Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...