Create

PKL 8 में परदीप नरवाल का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, यूपी योद्धा की जीत की हैट्रिक के बीच कप्तान ने रचा इतिहास 

PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स और यूपी योद्धा के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में बंगाल वॉरियर्स और यूपी योद्धा के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 69वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने गत विजेता बंगाल वॉरियर्स को 40-36 से हराया। यह यूपी योद्धा की लगातार तीसरी जीत है और वो अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गए हैं। दूसरी तरफ बंगाल वॉरियर्स इस मैच को हारने के बाद 5वें स्थान पर आ गए हैं। परदीप नरवाल ने मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

PKL 8 में यूपी योद्धा की जीत की हैट्रिक

पहले हाफ के बाद यूपी योद्धा ने 19-18 से बढ़त बनाई। बंगाल वॉरियर्स ने मैच की शुरुआत अच्छे तरीके से की। डिफेंस में उन्होंने परदीप नरवाल और श्रीकांत जाधव को आउट किया, तो रेडिंग में सुकेश हेगड़े ने भी मल्टी पॉइंट्स रेड की। हालांकि अपने डिफेंडर्स के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत यूपी योद्धा की टीम बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट करने के करीब आए थे। पहले रविंद्र कुमावत फिर मनिंदर सिंह और सुकेश हेगड़े ने अपनी टीम को बचाया। इस बीच डिफेंडर्स की बदौलत ही यूपी की टीम ने बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट किया। बंगाल ने जो तीन बार अपना ऑल-आउट बचाया इसी वजह से वो पहले हाफ के बाद सिर्फ एक पॉइंट से पीछे थे। परदीप नरवाल ने 5 रेड पॉइंट्स हासिल किए और वो सिर्फ एक बार आउट हुए। मनिंदर सिंह ने जरूर 6 रेड पॉइंट्स हासिल किए, लेकिन वो तीन बार आउट भी हुए।

Kya hai Yoddha? Yuddh mein sab raiders ko jo shaant rakhe, yehi hai Yoddha 💪Here's to the 'Nit' of UP who scored his 2️⃣5️⃣0️⃣ tackle points 😎#BENvUP #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @UpYoddha https://t.co/3WfjX81Dp8

दूसरे हाफ की शुरुआत में दोनों टीमों के डिफेंडर्स ने दबदबा दिखाया। इस बीच यूपी योद्धा के तीनों रेडर्स के जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर यूपी योद्धा ने एक बार फिर बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट किया। बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने जरूर सुपर 10 लगाया, लेकिन यूपी योद्धा ने अपनी लीड को बहुत ही शानदार तरीके से बरकरार रखा। परदीप नरवाल ने दूसरे हाफ में भी शानदार फॉर्म दिखाई। मनिंदर सिंह ने अंत में रेडिंग में लगातार पॉइंट्स लाते हुए यूपी के ऊपर दबाव बनाया और इसी वजह से उनकी टीम यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने के करीब भी आई थी। अहम मौके पर यूपी योद्धा ने मनिंदर सिंह को सुपर टैकल के जरिए आउट किया और इसी के साथ उन्होंने अपनी जीत को भी सुनिश्चित किया।

यूपी योद्धा को मैच में 5 अंक मिले और बंगाल वॉरियर्स को मैच में सिर्फ एक अंक से ही संतुष्ट करना पड़ा। इस मैच में बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने सबसे ज्यादा 19 पॉइंट्स हासिल किए। परदीप नरवाल और सुरेंदर गिल ने 9-9 रेड पॉइट्स हासिल किए। डिफेंस में सुमित ने सबसे ज्यादा 4 और नितेश कुमार ने 3 पॉइंट्स हासिल किए। इस बीच नितेश कुमार ने PKL 8 में अपने 250 टैकल पॉइंट्स भी पूरे किए।

[email protected] - "Kaha tha nah, karara jawaab milega" 😏Pardeep Narwal and Yoddhas avenge their previous defeat with a thumping victory 👏 #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #BENvUP https://t.co/wIl97rKxE6

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...