Create

PKL 8 में पवन सेहरावत ने इतिहास रचते हुए किया चौंकाने वाला कारनामा, बेंगलुरु बुल्स की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बरकरार

PKL 8 में पवन सेहरावत ने अपनी टीम को दिलाई जबरदस्त जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में पवन सेहरावत ने अपनी टीम को दिलाई जबरदस्त जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

PKL 8 के 125वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 46-24 से बुरी तरह हराया और प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा। बुल्स को अभी भी दूसरे मैचों के नतीजों पर निर्भर करना होगा। दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स को अब अपना आखिरी लीग मुकाबला जीतना ही होगा। बुल्स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है।

PKL 8 में पवन कुमार सेहरावत ने रचा इतिहास

पवन कुमार सेहरावत ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए चौंकाने वाला कारनामा किया। उन्होंने मैच 13 रेड पॉइंट्स हासिल करते हुए सुपर 10 लगाया और 7 टैकल पॉइंट्स हासिल करते हुए हाई 5 भी लगाया। ऐसा ऐतिहासिक प्रदर्शन इस सीजन में पहली बार हुआ है। अमन ने 4, भरत और सौरभ नंदल ने भी 3-3 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। हरियाणा स्टीलर्स के लिए किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

बेंगलुरु बुल्स ने पहले हाफ के बाद 20-14 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत से ही बुल्स के डिफेंडर्स का दबदबा देखने को मिला और उन्होंने हरियाणा स्टीलर्स के रेडर्स को बिल्कुल चलने नहीं दिया। इसी वजह से हरियाणा स्टीलर्स को 15वें मिनट में रेड करते हुए पहला पॉइंट मिला। बुल्स की टीम ऑल-आउट करने के करीब आई, लेकिन आशीष ने सुपर रेड लगाते हुए अपनी टीम को बचाया। हालांकि मैच के 19वें मिनट में बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को पहली बार ऑल-आउट किया। गौर करने वाली बात यह रही कि पहले हाफ में भरत ने 3, पवन सेहरावत ने 2 और चंद्रन रंजीत ने एक टैकल पॉइंट हासिल किया। बुल्स के तीनों रेडर्स ने डिफेंस में अहम योगदान दिया।

.@BengaluruBulls - Well, his shadow did cross the midline 🤷‍♂️Comment ✅ if you think this was a successful raid! #BLRvHS #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/39AkjNQppZ

दूसरे हाफ की शुरुआत बेंगलुरु बुल्स ने बेहतरीन तरीके से किया और अपने दबदबे को कम नहीं होने दिया। उन्होंने मैच के 26वें मिनट में दूसरी बार हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट किया। हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान विकास कंडोला को खराब प्रदर्शन के कारण सब्सटीट्यूट कर दिया गया। हरियाणा स्टीलर्स ने वापसी की और वो बेंगलुरु बुल्स को ऑल-आउट करने के करीब आए। पवन ने सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम को बचाया।

हरियाणा स्टीलर्स को अंत में बिल्कुल भी कामयाबी नहीं मिली और पवन सेहरावत के ऑल राउंड प्रदर्शन की बदौलत मैच में एक बार फिर बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट किया। अंत में बुल्स ने आसानी से इस मैच को जीत लिया और हरियाणा स्टीलर्स को मैच से अंक भी नहीं मिला।

🎬 A one-man show featuring the Hi-Flyer 💥@BengaluruBulls defeat @HaryanaSteelers in what was a one-sided contest tonight! 🙌#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #BLRvHS https://t.co/O6SWbwouSj

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...